×

3 भारतीय क्रिकेटर जो टीम में शामिल किए जाने के बावजूद एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाए 

इन तीनों ही क्रिकेटरों को भारतीय टीम में जगह मिली लेकिन प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला

Nikky
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:44 IST

शाहबाज नदीम 
Advertisement
Ad

देश के हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो भारतीय टीम के लिए खेले, लेकिन बहुत कम क्रिकेटरों को ही अपने देश के लिए खेलने का मौका मिल पाता है। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो टीम में चयन होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाते हैं।

कुछ दुर्भाग्यशाली खिलाड़ी भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम तक तो पहुंच जाते हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाता है। अब तक कई ऐसे खिलाड़ी हुए हैं, जिन्हें भारत की 15 सदस्यीय टीम में तो मौका मिला लेकिन वह अब तक अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू नहीं कर पाए। 

आज हम आपको उन तीन क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भारतीय टीम में चयनित होने के बावजूद एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाए।

यह भी पढ़े: 5 ट्रेड ऑफ जो आईपीएल 2020 से पहले देखने को मिल सकते हैं

दीपक हूडा

दीपक हूडा

दीपक हूडा एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और साथ ही स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। दीपक हूडा को 2 बार भारतीय टीम में चुना गया। उन्हें पहली बार श्रीलंका के खिलाफ दिसंबर 2017 में तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया था। इसके बाद श्रीलंका में खेली गई निदहास ट्रॉफी के लिए भी उन्हें टीम में जगह मिली थी। 

हालांकि इन दोनों प्रतियोगिताओं के दौरान उन्हें एक बार भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली और वो भारत के लिए अपना डेब्यू नहीं कर पाए।आईपीएल 2019 में उनका फॉर्म काफी खराब रहा था, ऐसे में अब उनका चयन काफी मुश्किल लगता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 2
Published 12 Oct 2019, 21:23 IST