क्रिस लिन

3 विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज जो आईपीएल 2020 की नीलामी में 10 करोड़ से ज्यादा में बिक सकते हैं 

  • ये खिलाड़ी काफी विस्फोटक माने जाते हैं
Nikky
ANALYST
Modified 25 Nov 2019, 10:40 IST

आईपीएल 2020 की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। इस नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन व रिलीज किये गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। कई आईपीएल टीमों द्वारा ओपनर बल्लेबाजों को भी रिलीज किया गया है।

Advertisement
Ad

केकेआर और आरसीबी जैसी आईपीएल टीमों को एक विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज की जरुरत दिख रही है, इसलिए ओपनर बल्लेबाज आईपीएल 2020 की नीलामी में काफी डिमांड पर रहने वाली है। इन 2 टीमों के अलावा अन्य टीमें भी विस्फोटक ओपनर बल्लेबाजों में अपनी दिलचस्पी जरुर दिखाएंगी।

आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन 3 विदेशी विस्फोटक ओपनर बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आईपीएल 2020 की नीलामी में 10 करोड़ से भी ज्यादा की रकम में बिक सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

आरोन फिंच

आरोन फिंच

आरोन फिंच पिछले काफी सालों से आईपीएल खेल रहे हैं। इस दौरान वह कई टीमों से खेल चुके हैं। उन्हें 75 आईपीएल मैचों का अनुभव हैं, जिसमे उन्होंने 26.31 की औसत व 130.69 के स्ट्राइक रेट से 1737 रन बनाए हुए हैं। आरोन फिंच आईपीएल में कुल 13 अर्धशतक बना चुके हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 88 रन का रहा है।

वह वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की लिमिटेड ओवर में कप्तानी कर रहे है और उनका फॉर्म भी शानदार हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार रन बना रहे हैं। फिंच आक्रमक अंदाज से खेलना पसंद करते हैं और गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखते हैं। वह अपनी टीम के लिए कुछ ओवर गेंदबाजी भी कर लेते हैं।

Advertisement
Ad

आईपीएल 2020 की नीलामी में कई फ्रेंचाइजीयों की नजर आरोन फिंच पर होगी और निश्चित ही उन्हें नीलामी से एक बड़ी रकम मिल सकती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 25 Nov 2019, 10:40 IST
 
See more comments
 
 
×