×
Advertisement
Ad

आईपीएल के 3 मैच विनर खिलाड़ी जो शायद आपको याद नहीं होंगे

ये खिलाड़ी एक समय आईपीएल के स्टार खिलाड़ी थे

akhilesh.tiwari19
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

मनप्रीत गोनी

आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग कहा जाता है। इसके जरिए हर साल कई बेहतरीन युवा खिलाड़ी हमारे सामने निकलकर आते हैं। इन खिलाड़ियों में से जो अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रख पाता है, वह शायद भारतीय टीम तक का सफर तय कर लेता है। जबकि कुछ खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन को नियमित नहीं रख पाते और जल्द ही लोगों की नजरों से ओझल हो जाते हैं।

आईपीएल के अब तक के 12 सीजन में कई दिग्गज खिलाड़ी आए। इनमें से कुछ ने काफी नाम कमाया लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो अपनी उस फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए और जल्द ही भुला दिए गए।

आज हम आपको आईपीएल के ऐसे ही तीन स्टार खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शानदार प्रदर्शन के बावजूद आप भूल चुके होंगे।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें : 3 भाग्यशाली क्रिकेटर जो आईपीएल 2020 से करेंगे अपना डेब्यू

जानिए कौन हैं वो तीन स्टार खिलाड़ी :-

#3 मनप्रीत गोनी

मनप्रीत गोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से आईपीएल का पहला सीजन खेलने वाले मनप्रीत गोनी का नाम भी आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों में शामिल होता है। उन्होंने पहले ही सीजन में सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए थे। इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम की ओर से एशिया कप में भी खेलने का मौका मिला।

हालांकि वह अपने इस शानदार प्रदर्शन को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जारी नहीं रख सके और जल्द ही टीम से बाहर हो गए। इसके बाद उन्होंने साल 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 18 गेदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली। लगातार गिरते प्रदर्शन के बावजूद गुजरात लॉयंस ने साल 2017 में उन्हें खरीदा लेकिन उस सीजन वो केवल एक ही मैच खेल पाए और वह उनका आखिरी सीजन था।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment