×

3 भारतीय खिलाड़ी जिनका 2020 टी20 विश्व कप खेलने का सपना टूट सकता है

ये तीन खिलाड़ी टी20 विश्वकप की टीम से बाहर किये जा सकते हैं

Nikky
ANALYST
Published 09 Oct 2019, 10:12

ऋषभ पन्त
Advertisement
Ad

अगले साल टी20 विश्व कप आने वाला है और लोग जिसका बहुत बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। भारत के सभी टी20 खिलाड़ी भी चाहते हैं कि उनको भी आगामी 2020 टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में जगह मिले, लेकिन कोई 15 खिलाड़ी ही भारत की 2020 टी20 विश्व कप टीम में अपनी जगह बना पायेंगे।

बता दें, कि आईसीसी टूर्नामेंट में सिर्फ 15 खिलाड़ियों को टीम में चुनने का नियम होता है। हालांकि, अगर 15 में चुना गया कोई खिलाड़ी अगर चोटिल हो जाए, तो उसके रिप्लेसमेंट की मंजूरी आईसीसी दे देता हैं।

जिन 15 खिलाड़ियों को भारत की विश्व कप टीम के लिए चुना जायेगा। उन खिलाड़ियों की ख़ुशी का तो ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन बहुत से खिलाड़ियों का दिल भी टूटेगा, क्योंकि उन्हें जगह नहीं मिलेगी। आज हम उन्ही 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं। जिनका 2020 टी20 विश्व कप खेलने का सपना टूट सकता है।

यह भी पढ़ेअंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मौजूदा दशक में सबसे ज्यादा बोल्ड आउट कर विकेट लेने वाले 5 गेंदबाज 

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को भारतीय टीम में लगातार मौके दिए जा रहे हैं। ऋषभ पंत अभी लगभग क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं, लेकिन वह किसी भी फॉर्मेट में उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नही कर पा रहे हैं।

भारतीय टीम को देखना होगा कि ऋषभ पंत को 2020 टी20 विश्व कप में जगह दिया जाये की नही, क्योंकि भारतीय टीम के पास ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज भी हैं जिनको भारतीय टीम टी-20 विश्व कप से पहले एक मौका जरुर देना चाहेगी।

Advertisement
Ad

अगर ईशान किशन और संजू सैमसन को भारत के लिए मौका मिलता है और वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो ऋषभ पंत का टी-20 विश्व कप खेलने का सपना टूट भी सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

1 / 2
Advertisement
Ad
Add a Comment