×

आईपीएल 2020: ज्यादा बेस प्राइज के चलते नीलामी में अनसोल्ड हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

हम उन तीन खिलाड़ियों की ही बात करने जा रहे हैं, जो अपने ज्यादा बेस प्राइज के चलते नीलामी में अनसोल्ड हो सकते हैं

Nikky
ANALYST
Published 13 Dec 2019, 09:32

एंजेलो मैथ्यूज
Advertisement
Ad

आईपीएल नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। हर बार की तरह इस बार भी नीलामी में कई दिग्गज व कई युवा खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। नीलामी में कुल 971 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण कराया था। जिसमे से 332 खिलाड़ियों को बोली के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया हैं।

इस नीलामी से पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों का बेस प्राइज सामने आ चुका है। कुछ खिलाड़ियों का बेस प्राइज उनकी मौजूदा फॉर्म व काबिलियत को देखते हुए बहुत ज्यादा नजर आ रहा है। ऐसे में वह आईपीएल 2020 की नीलामी में अनसोल्ड भी हो सकते हैं।

आज हम उन तीन खिलाड़ियों की ही बात करने जा रहे हैं, जो अपने ज्यादा बेस प्राइज के चलते नीलामी में अनसोल्ड हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:तीन खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में उम्मीद से बहुत ज्यादा रकम मिल सकती है

एंजेलो मैथ्यूज


एंजेलो मैथ्यूज

एंजेलो मैथ्यूज श्रीलंकाई क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम है, लेकिन आईपीएल में अब तक यह ऑलराउंडर खिलाड़ी कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया है।

49 आईपीएल मैचों में एंजेलो मैथ्यूज ने 23.45 की मामूली औसत से 724 रन ही बनाए हैं। साथ ही गेंदबाजी में भी वह कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्हें 49 आईपीएल मैचों में मात्र 27 विकेट ही हासिल हुए हैं।

Advertisement
Ad

एंजेलो मैथ्यूज का मौजूदा फॉर्म भी कुछ ख़ास नहीं है, लेकिन इन सब के बावजूद उनका आईपीएल 2020 की नीलामी में बेस प्राइज कुल 2 करोड़ रूपये हैं। मार्की खिलाड़ियों के बेस प्राइज में शामिल एंजोला मैथ्यूज का नीलामी में अनसोल्ड होना लगभग तय लग रहा है।

अगर उनका बेस प्राइज 1 करोड़ तक होता, तब फ्रेंचाइजीयां उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकती थी, लेकिन 2 करोड़ के बेस प्राइज में उन्हें नीलामी से खरीददार मिलना काफी मुश्किल रहने वाला है।


1 / 2
Advertisement
Ad
Add a Comment