क्रिकेट
Ad

England vs India: पांचवे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम से 3 खिलाड़ी किये जा सकते हैं बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में इन तीनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इंग्लैंड की पिचों पर टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है और टीम चार टेस्ट मुकाबलों में से तीन टेस्ट हार चुकी है। इसके साथ ही भारत इंग्लैंड में यह सीरीज भी गंवा चुका है। इस सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। टीम इंडिया की बैटिंग लाइनअप इस मैच में नाकाम साबित हुई तो इंग्लैंड की टर्निंग पिचों पर भारतीय स्पिनर्स भी बेरंग नजर आए।

अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबला सात सितंबर से केनिंग्टन ओवर के मैदान पर खेलना है। अभी सीरीज में इंग्लैंड जहां 3-1 से आगे है तो वहीं अब भारतीय टीम की नजर इस जीत के साथ इस फासले को 3-2 करना रहेगा। ऐसे में कई भारतीय खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है। आइए एक नजर उन तीन खिलाड़ियों पर डालते हैं जिन्हें आखिरी और पांचवे टेस्ट मुकाबले में टीम से बाहर रखा जा सकता है।

1. शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस बार भी विदेशी धरती पर नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ शिखर धवन का बल्ला शांत रहा। वहीं शिखर धवन इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे अपना विकेट बचाने में भी नाकाम रहे। अपनी पिछली 10 पारियों में शिखर धवन ने 17, 23, 44, 35, 13, 26, 107, 16, 16, 67 रन बनाए हैं। इस स्कोर के साथ अब बेशक शिखर धवन की टीम में जगह को लेकर तलवार लटकती दिखाई दे रही है। वहीं उनकी जगह पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी को ओपनिंग करने का मौका दिया जा सकता है।
Page 1 of 3 Next
Ad