केदार जाधव और हरभजन सिंह 

3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है 

Prashant Kumar
ANALYST
Modified 20 Jan 2021

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2020 का सीजन सबसे खराब रहा और टीम पहली बार प्लेऑफ तक नहीं पहुँच पायी। टीम मुश्किल से 6 मैच ही जीत पायी और अंकतालिका में सातवें स्थान पर टूर्नामेंट खत्म किया। चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा समस्या उसके उम्रदराज खिलाड़ी बने , जो उस स्तर का प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा उन्होंने पिछले दो सीजन में किया था। अब जब एक बार 11 फ़रवरी को ऑक्शन होने वाला है तो चेन्नई जरूर कुछ खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को रिलीज कर नए खिलाड़ियों को शामिल करना चाहेगी। 

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े : 4 खिलाड़ी जिनके नाम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे तेज शतक दर्ज है 

एमएस धोनी के लिए भी यह सीजन एक खिलाड़ी से ज्यादा एक मार्गदर्शक के रूप में होगा , जिनकी कोशिश अपने संन्यास से पहले आगे के सीजन के लिए टीम तैयार करने की होगी। पिछले सीजन रैना भी नहीं थे जिनकी कमी टीम को बल्लेबाजी में बहुत ज्यादा खली। आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन किये जाने वाले खिलाड़ियों की सूची 21 जनवरी तक देनी है। ऐसे में इस आर्टिकल में हम उन 3 खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं , जिन्हें चेन्नई रिलीज कर सकती है। 

3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है 

#3 हरभजन सिंह 

हरभजन सिंह 

आईपीएल के सबसे अनुभवी स्पिन्नरों में से एक हरभजन सिंह पिछले सीजन में चेन्नई के लिए नहीं खेले थे। इन्होंने निजी कारणों की वजह से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। हरभजन ने आईपीएल 2019 में अच्छा प्रदर्शन किया था। हरभजन ने पिछले काफी समय से कोई भी मैच नहीं खेला है और उम्र भी उनकी काफी हो गयी है , जिस वजह से इनकी फिटनेस भी काफी खराब है। ऐसे में चेन्नई किसी युवा स्पिनर को ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी। 

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 16 Jan 2021, 16:29 IST
 
See more comments
 
 
×