ग्लेन मैक्सवेल

'ग्लेन मैक्सवेल को कोई भी टीम 10 करोड़ देकर खरीद लेगी'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Jan 2021

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को आईपीएल के नए सीजन से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि पिछले आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने इस पर अपना बयान दिया है। अजित अगरकर का मानना है कि कोई अन्य टीम ग्लेन मैक्सवेल को बड़ी रकम देकर खरीद लेगी।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में अजित अगरकर ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी रकम में कोई अन्य टीम खरीद लेगी। अगरकर ने कहा कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ है। इस बार भी कोई टीम उन्हें 10 करोड़ की राशि में खरीद सकती है। अगरकर ने कहा कि मुझे हैरानी हुई कि कुछ बड़े विदेशी खिलाड़ियों को उनकी टीमों ने रिलीज कर दिया।

Advertisement
Ad

ग्लेन मैक्सवेल का खेल रहा था खराब

पिछले सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ग्लेन मैक्सवेल का खेल बेहद निराश करने वाला रहा था। मैक्सवेल का बल्ला बिलकुल नहीं चला। उन्हें टीम में शामिल करने की गलती का अहसास शायद पंजाब की टीम को हुआ होगा इसलिए अब उन्हें रिलीज कर दिया गया है।

अहम और देखने वाली बात यह रही कि यूएई में खराब खेल के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत के खिलाफ खेलते हुए मैक्सवेल का बल्ला काफी चला था। इसको लेकर उन्होंने कहा भी था कि मैंने केएल राहुल से माफ़ी मांग ली है। केएल राहुल भारतीय टीम के लिए विकेटकीपर की भुमिका में थे और वह हर मैच में मैक्सवेल के शॉट देखते थे।

ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल में रिलीज और रिटेन करने का सिलसिला खत्म होने के बाद अब नीलामी प्रक्रिया की बारी है। फरवरी में मिनी ऑक्शन का आयोजन बीसीसीऐया करेगी। इसमें कई खिलाड़ी नए देखने को मिलेंगे और कुछ खिलाड़ी वही होंगे जो रिलीज हुए हैं लेकिन उनकी टीम नई होगी।देखना होगा कि मैक्सवेल को किस टीम के साथ मौका मिलता है।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 22:03 IST
 
See more comments
 
 
×