भारतीय क्रिकेट टीम

AUS vs IND - वीरेंदर सहवाग ने टी नटराजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने डेब्यू मुकाबले में टी नटराजन ने सबको प्रभावित किया
  • टी नटराजन आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं
Nitesh
ANALYST
Modified 03 Dec 2020, 14:28 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने तेज गेंदबाज टी नटराजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्होंने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए टी नटराजन का चयन किया था तब काफी लोगों ने उन पर सवाल उठाए थे।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर एक दर्शक के सवाल का जवाब देते हुए वीरेंदर सहवाग ने ये बात कही। उनसे पूछा गया कि भारतीय टीम में लंबे समय के बाद एक लेफ्ट ऑर्म सीमर को देखकर वो कितने उत्साहित हैं। इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा कि जब 2017 में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में नटराजन को शामिल किया था, तब कई लोग इससे इत्तेफाक नहीं रखते थे।

Advertisement
Ad

सहवाग ने कहा "टी नटराजन को देखकर मैं काफी खुश हुआ, क्योंकि जब मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए उनका चयन किया था तब कई लोगों ने सवाल उठाए थे कि इस प्लेयर ने डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेला है और केवल तमिलनाडु प्रीमियर लीग में ही खेलकर आ गए हैं। इसलिए इन्हें इतनी बड़ी रकम में चुनना सही फैसला नहीं है।"

वीरेंदर सहवाग ने आगे कहा " मुझे पैसे की परवाह नहीं थी, बस मुझे उनका टैलेंट दिखा था। हमारी टीम में तमिलनाडु के कुछ खिलाड़ी थे और उन्होंने मुझे बताया था कि नटराजन एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और वो डेथ ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं।"

ये भी पढ़ें: ड्वेन स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ 6 गेंद पर जड़े 6 लगातार छक्के

टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू में बेहतरीन गेंदबाजी की

टी नटराजन

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने डेब्यू वनडे मुकाबले में टी नटराजन ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। उन्होंने पावरप्ले में भारतीय टीम को सफलता दिलाई और इससे पहले के दोनों मैचों में भारतीय टीम ऐसा नहीं कर पाई थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जब नटराजन गेंदबाजी के लिए आए तो आरोन फिंच ने उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और कुछ बेहतरीन शॉट भी लगाए। हालांकि इसके बाद नटराजन ने अपने लेंथ में बदलाव किया और मार्नस लैबुशेन को आउट कर अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे तेज 12 हजार रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज

Advertisement
Ad
Published 03 Dec 2020, 13:47 IST
 
See more comments
 
 
×