×

Hindi Cricket News: श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम

दो दिग्गज खिलाड़ियों की लम्बे समय बाद वापसी हुई

Neeraj P
ANALYST
Published 08 Oct 2019, 12:51

ऑस्ट्रलियाई टीम

इस महीने के अंत में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम घोषित की है। श्रीलंका के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ भी टी-20 सीरीज खेलनी है और इसी टीम के साथ वे पाकिस्तान का भी सामना करेंगे।

Advertisement
Ad

टी-20 सीरीज़ के लिए बेन मैकडरमॉट ने टीम मे वापसी की है जबकि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ने भी टीम में वापसी की है। स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी टी-20 मुकाबला 2016 टी-20 विश्व कप में खेला था। दोनों सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: PAK vs SL: दूसरे टी20 मेें जीत के साथ श्रीलंका ने सीरीज़ पर जमाया कब्जा

अपनी टीम में ऑस्ट्रेलिया ने कुल सात बल्लेबाजों को जगह दी है। आरोन फिंच को टीम का कप्तान बनाया गया है। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के रूप में दो अनुभवी बल्लेबाज टीम में शामिल हैं। ग्लेन मैक्सवेल के रूप में टीम में बैटिंग ऑलराउंडर है तो वहीं एश्टर टर्नर और मैकडरमॉट के रूप में दो युवा बल्लेबाज हैं। विकेटकीपर के रूप में एलेक्स केरी को शामिल किया गया है।

तेज गेंदबाजी की कमान मिचेल स्टार्क के हाथों में होगी और उनका साथ देने के लिए चार अन्य तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है। एडम जैंपा और एश्टर एगर के रूप में टीम में दो स्पिनरों को भी शामिल किया गया है। विश्व कप में चोट से जूझने और खराब प्रदर्शन करने वाले मार्कस स्टोइनिस को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर,स्टीव स्मिथ, बेन मैकडरमॉट, एश्टर टर्नर, ग्लेन मैक्सलवेल, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, पैट कमिंस, बिली स्टेनलेक, एंड्रू टाई, एडम जैंपा और एश्टर एगर।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment