Australia v India - ODI Game 1

AUS vs IND: ग्लेन मैक्सवेल का बयान, मैंने केएल राहुल से मांग ली माफ़ी

  • ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में फ्लॉप रहे लेकिन भारत के खिलाफ तेज पारी खेली
  • मैक्सवेल बल्लेबाजी कर रहे थे उस समय केएल राहुल कीपिंग कर रहे थे
निरंजन
ANALYST
Modified 28 Nov 2020, 22:48 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार खेल दिखाते हुए 66 रन से मैच अपने नाम किया। इस जीत में आईपीएल में औसत दर्जे का प्रदर्शन करने वाले आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल ने अहम भूमिका निभाई। फिंच और स्मिथ ने जहाँ शानदार शतक बनाये थे , वहीँ मैक्सवेल ने भी 45 रन की आक्रामक पारी खेली थी। आईपीएल में मैक्सवेल का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब था और वो एक भी छक्का तक नहीं लगा पाए थे। मैक्सवेल ने शानदर बल्लेबाजी के बाद कहा कि उन्होंने अपने आईपीएल कप्तान केएल राहुल से मैच के दौरान माफ़ी मांग ली है।  

शुक्रवार को खेले गए मैच में मैक्सवेल की शानदार पारी के बाद ट्विटर पर फैंस ने केएल राहुल और मैक्सवेल के मजाकिया मीम शेयर करना शुरू कर दिए। किंग्स इलेवन पंजाब के एक और खिलाड़ी जिमी नीशम ने भी शुक्रवार को मैक्सवेल की तरह ही अपनी टीम के लिए एक शानदार पारी खेली थी। मैच के बाद फैंस के एक मीम पर ग्लेन मैक्सवेल को टैग किया और उस मीम को शानदार बताया। उस मीम में केएल राहुल गुस्से में नजर आ रहे थे। इसके बाद मैक्सवेल ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि इसके लिए उन्होंने अपने आईपीएल कप्तान केएल राहुल से पारी के दौरान माफ़ी मांग ली है। 

Advertisement
Ad

आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद ग्लेन मैक्सवेल की हुई आलोचना 

इस सीजन खेले गए आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब की टीम ने बड़ी उम्मीदों से अपने साथ जोड़ा था लेकिन मैक्सवेल एक भी मैच में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। मैक्सवेल ने इस सीजन खेले 13 मैचों में मात्र 108 रन बनाये और वो आईपीएल में इस सीजन एक भी सिक्स नहीं लगा पाए। मैक्सवेल के खराब प्रदर्शन के बाद सहवाग ने तो उन्हें महंगी चीयरलीडर कह दिया था।  

Australia v India - ODI Game 1

मैक्सवेल के अलावा आईपीएल में आरोन फिंच और स्टीव स्मिथ भी अपनी टीमों के लिए अपनी ख्याति के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी टीम के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए शानदार शतक बनाये और टीम को जीत दिलाई।

Advertisement
Ad
Published 28 Nov 2020, 22:47 IST
 
See more comments
 
 
×