सूर्यकुमार यादव

'सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं करने का कारण समझ में नहीं आया'

  • सूर्यकुमार यादव को लेकर यह बयान एक पूर्व महान खिलाड़ी ने दिया है
  • आईपीएल में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम इंडिया में नहीं लिया गया था
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 23 Nov 2020, 22:21 IST

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के कायल हर कोई है। आईपीएल के इस सीजन में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह की क्लास दर्शाई, उसके बारे में हर कोई चर्चा कर रहा है। सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं करने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थी। ब्रायन लारा ने भी यादव को टीम में नहीं लेने पर हैरानी जताई है।

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ में कहा कि बस याद रखें आपका नंबर 3 बल्लेबाज सलामी बल्लेबाजों के अलावा किसी भी क्रिकेट टीम में आपका सबसे अच्छा खिलाड़ी, सबसे विश्वसनीय खिलाड़ी है। मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस के लिए वह ऐसा रहे हैं इसलिए उन्हें टीम में शामिल नहीं करने का कोई कारण नजर नहीं आता है।

Advertisement
Ad

सूर्यकुमार यादव रहे धाकड़

मुंबई इंडियंस को किसी खिलाडी ने जीत दिलाने में अहम योगदान दिया है, तो वह सूर्यकुमार यादव रहे। उन्होंने नम्बर तीन पर खेलते हुए मुंबई को पूरा सपोर्ट किया और जरूरत पड़ने पर हर बार टीम के लिए रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए वह इस नम्बर पर काफी बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं। मुंबई में आने के बाद सूर्यकुमार यादव ने अलग ही रंग दिखाया है।

सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन एक अलग टीम की तरह खेलते हुए पूरी तरह से हावी रहकर क्रिकेट खेला।अन्य टीमों को मुंबई के खिलाफ खेलते हुए काफी मेहनत करनी पड़ी और मुंबई ने एकतरफा खेलते हुए टूर्नामेंट में जीत हासिल की। सूर्यकुमार आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जहां उन्होंने 16 मैचों में 40 की शानदार औसत से 480 रन बनाए थे। उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए पिछले दो सत्रों में क्रमशः 424 और 512 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन उनकी बल्लेबाजी से यह कतई नहीं नहीं आता।

Advertisement
Ad
Published 23 Nov 2020, 22:21 IST
 
See more comments
 
 
×