क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस ने साउथ अफ्रीका टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
ANALYST
Modified 26 Feb 2021

दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने साउथ अफ्रीका टीम में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नेशनल टीम में उनकी वापसी को लेकर अभी तक किसी से बात नहीं हुई है। क्रिस मॉरिस ने दक्षिण अफ्रीका के लिए आखिरी बार 2019 के वर्ल्ड कप में खेला था। उन्हें चोटिल एनरिक नॉर्ट्जे की जगह टीम में शामिल किया गया था।

क्रिस मॉरिस ने बताया कि नेशनल टीम में कमबैक के लिए क्रिकेट साउथ अफ्रीका में उनकी किसी से बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा " मेरी आखिरी बातचीत वर्ल्ड कप से ठीक पहले पूर्व कोच ओटिस गिब्सन के साथ हुई थी। तब मुझे दुनिया भर के टी20 लीग्स में खेलने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा गया कि आप वही करें जो एक क्रिकेटर के तौर पर आप फील करें और जो आपके करियर के लिए अच्छा हो।"

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: अंपायरों ने शाहिद अफरीदी का कैप पकड़ने से किया इंकार, फैंस ने भारत और ऑस्ट्रेलिया को ठहराया जिम्मेदार

क्रिस मॉरिस ने आगे कहा कि मुझसे आगे बढ़ने के लिए कहा गया क्योंकि क्रिकेट साउथ अफ्रीका को लगता था कि मैं जैक कैलिस की जगह लेने के काबिल नहीं था। स्टेन ने कहा "जैक कैलिस के रिटायर होने के बाद उनकी जगह भरना काफी मुश्किल था। तब ये बातचीत हुई थी कि मुझे आगे बढ़ना है और उसके बाद ये चीजें समाप्त हो गई थीं।"

क्रिस मॉरिस ने दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

जब क्रिस मॉरिस से ये पूछा गया कि क्या वो साउथ अफ्रीका के लिए दोबारा खेलेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा "ये एक मुश्किल सवाल है लेकिन जब भी मौका मिले मुझे इस बारे में बातचीत करनी होगी।"

आपको बता दें कि क्रिस मॉरिस एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वो दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेलते हैं। हाल ही में आईपीएल नीलामी में वो सबसे ज्यादा महंगे बिके थे और आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर बन गए थे।

ये भी पढ़ें: भारत में होने वाले अहम टूर्नामेंट से पहले सनथ जयसूर्या ने नेट्स में की गेंदबाजी

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2021, 15:43 IST
 
See more comments
 
 
×