क्रिकेट
Ad

England vs India: भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का हुआ ऐलान

इंग्लैंड की टीम में दो बड़े बदलाव हुए, मुख्य खिलाड़ी को वापस बुलाया गया है

अगले सप्ताह भारत के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव किया गया है। हैम्पशायर के जेम्स विन्स को टीम में शामिल किया गया है। चौथा मुकाबला साउथम्पटन में 30 अगस्त से शुरू होगा।

अगले टेस्ट में बैर्स्टो के फिट होने की उम्मीदें कम नजर आ रही है, हालांकि उन्हें टीम में जरुर शामिल किया गया है। मोइन अली की टीम में वापसी हुई है लेकिन जैमी पोर्टर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। अगर जॉनी बैर्स्टो को फिट घोषित किया जाता है तो विन्स को अंतिम ग्यारह में जगह मिलन मुश्किल नजर आ रहा है।
Ad

जोस बटलर भी एक विकेटकीपर हैं ऐसे में उन्हें भी विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभालनी पड़ सकती है। बैर्स्टो के कवर के तौर पर जेम्स विन्स को शामिल किया गया है। ऑली पॉप को एक बार फिर से टीम का हिस्सा बनाया गया है। मोइन अली को काउंटी के एक मैच में दोहरा शतक लगाने का इनाम देते हुए चौथे टेस्ट के लिए टीम में वापस बुलाया गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज अभी 2-1 पर है। टीम इंडिया इसमें पीछे है लेकिन ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में भारत ने मेजबान टीम को 203 रनों के बड़े अंतर से हराया है। भारतीय टीम के हौसले इस जीत के बाद काफी बुलंद नजर आ रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 2-1 पर है। चौथा मुकाबला 30 अगस्त से साउथम्पटन में शुरू होगा। इसके बाद अंतिम मैच 7 सितम्बर से लन्दन के ओवल में शुरू होगा। दोनों टीमें सीरीज जीतने के लिए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेगी।

यह देखना दिलचस्प रहेगा कि अगले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम कौन से खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरती है।
Ad


 

England call back James Vince for the 4th Test against India at Southampton; Jamie Porter released.#ENGvIND pic.twitter.com/hRHsoibZlH


— Cricbuzz (@cricbuzz) August 23, 2018
Ad