शुभमन गिल

IPL 2020: शुभमन गिल के लिए इयोन मॉर्गन का बयान

  • इयोन मॉर्गन और शुभमन गिल ने IPL 2020 में हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की
  • शुभमन गिल को नाबाद अर्धशतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया
निरंजन
ANALYST
Modified 27 Sep 2020, 17:43 IST

इयोन मॉर्गन ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. शनिवार को खेले गए आईपीएल के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर प्रतियोगिता की पहली जीत हासिल की। शनिवार को खेले गए आईपीएल के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर प्रतियोगिता की पहली जीत हासिल की। 

एक समय कोलकाता का स्कोर 53/3 था तब मुश्किल परिस्थितियों में इयोन मॉर्गन और शुभमन गिल ने 92 रनों की नाबाद साझेदारी निभाई और टीम को जीत दिलवाई। 

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था

इयोन मॉर्गन का बयान

बाएं हाथ के बल्लेबाज मॉर्गन ने 'स्टार स्पोर्ट्स' से कहा, "सच कहूं तो मुझे गिल को ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना वाकई खूबसूरत अनुभव था। गिल का बैट स्विंग अच्छा है और उनकी शैली दमदार है। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना शानदार है। वह अच्छा युवा है और जल्दी सीखना चाहता है। मैं आगे भी उसके साथ बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा।"

इयोन मॉर्गन

अनुभवी इयोन मॉर्गन ने आगे कहा, "पहली जीत से अच्छा लग रहा है। यह एक लम्बी प्रतियोगिता है। निश्चित ही हमें इस जीत से लय और आत्मविश्वास प्राप्त होगा। हम मुंबई के खिलाफ अपने पिछले मैच में खराब खेले थे, लेकिन हमने अपने गेंदबाजों के साथ यह मैच जीता। उन्होंने एक बहुत ही मजबूत सनराइजर्स की बैटिंग लाइन-अप को रोका। शुरुआत में बेयरस्टो और वार्नर के विकेटों ने हमें अच्छी स्थिति में ला दिया।"

कोलकाता के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया और हैदराबाद की टीम को महज 142/4 के स्कोर पर रोक दिया। पहले मैच में खराब गेंदबाजी करने वाले पैट कमिंस ने किफायती गेंदबाजी की और अपने 4 ओवरों में महज 19 रन दिए। इस बीच उन्होंने बेयरस्टो के रूप में महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल किया। इसके साथ ही कोलकाता की टीम ने अपना पहला मैच जीता। कोलकाता अपना अगला मुकाबला अब 30 सितंबर को राजस्थान के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Ad
Published 27 Sep 2020, 17:43 IST
 
 
 
×