क्रिकेट
Ad

फ़िल्म प्रमोशन के लिए पहुंची अनुष्का शर्मा के सामने लोगों ने लगाए कोहली-कोहली के नारे

अनुष्का शर्मा ने कहा ' मुझे भी आ रही है विराट की याद '

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली की हौंसला अफ़ज़ाई करने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं। वहीं विराट कोहली भी पिच से ही अनुष्का शर्मा का अभिवादन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। कई मौकों पर मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी  सफलता का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया है। कोहली हमेशा अपनी पत्नी के समर्थन का शुक्रिया अदा करते दिखते हैं। लेकिन इस बार अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की तारीफ कर उनके प्रति प्रेम जताया। अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का प्रमोशन करने पहुंचीं अनुष्का ने इस मौके पर अपने दिल की बात कही।

 
Ad

 

 

दरअसल, जयपुर की विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में अनुष्का और वरुण धवन अपनी फिल्म सुई-धागा का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वहां मौजूद कॉलेज स्टूडेंट्स ने कोहली के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया। ये सुनकर अनुष्का का चेहरा खिल उठा और उन्होने कह दिया कि मुझे पता है आप उनसे प्यार करते है..मैं भी उनसे बेहद प्यार करती हूं और आपकी ही तरह मुझे भी उनकी याद भी आ रही है। बस अनुष्का के इतना कहते ही फैंस के बीच काफी ज्यादा शोर मचने लगा।
Ad


 

 

“Jee haan haan.. Sabko unse (@imVkohli) prem hai, Mujhe bhi hai... Sabko unki yaad aa rahi hai, mujhe bhi aa rahi hai...” @AnushkaSharma ? #Virushka pic.twitter.com/9RQnOgzarn


— ? (@jugheadjasoos) September 2, 2018

 

अनुष्का ने अपने फैंस को जितना अच्छा जवाब देकर खुश किया, वहीं उनके पति विराट कोहली के फैंस के हाथ निराशा लगी। टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों चौथे टेस्ट में 60 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने पांच मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम की।

 

 

 

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की पहली पारी 246 रन पर सिमटी। जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 273 रन पर आउट हुई, लेकिन विराट सेना 27 रन की बढ़त हासिल करने में कामयाब हुई। दूसरी पारी में मेजबान टीम ने 271 रन बनाकर भारत के सामने 245 रन का लक्ष्य रखा था मगर पूरी भारतीय टीम 184 रन पर सिमट गई।
Ad