शिखर धवन

IPL 2020: शिखर धवन को लेकर गौतम गंभीर का बयान

  • शिखर धवन ने IPL 2020 में लगातार दो शतक जड़ने का कारनामा किया है
  • दिल्ली कैपिटल्स की कुछ मैचों में जीत के लिए शिखर धवन का बल्ला जिम्मेदार है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 27 Oct 2020, 22:00 IST

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए इस आईपीएल में बेहतरीन फॉर्म दिखाई है। शिखर धवन ने लगातार दो शतक जड़ने का अनोखा कारनामा इस आईपीएल में किया जो कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया। इस उपलब्धि के बारे में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का बयान आया है। गौतम गंभीर ने शिखर धवन की इस उपलब्धि को काफी बड़ा मानते हुए कहा कि दिल्ली को उनकी इस तरह की बल्लेबाजी की जरूरत भी थी।

गौतम गंभीर ने कहा कि शिखर धवन के लगातार शतक ऐसे समय में आए जब दिल्ली कैपिटल्स को जरूरत थी। गंभीर ने कहा कि टी20 क्रिकेट में लगातार दो शतक आना एक बड़ी बात है। यह बल्लेबाज अभी बेहतरीन फॉर्म में है जो एक अच्छी बात है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन की फॉर्म उन्होंने फायदेमंद बताई।

Advertisement
Ad

शिखर धवन की फॉर्म काफी अच्छी है

शिखर धवन ने दो शतक लगातार जड़े लेकिन इससे पहले भी उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की है। दो अर्धशतक वह इससे पहले लगा चुके थे। शिखर धवन की फॉर्म के कारण ही कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को जीत मिली है। शिखर धवन ने 12 मैचों में 471 रन अपने नाम किये हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी और रिकी पोंटिंग की कोचिंग में उम्दा खेल अब तक दिखाया है। दोनों ने टीम को आगे लेकर जाने का भरपूर प्रयास किया है और सफल भी इसमें रहे हैं। देखना होगा कि टीम प्लेऑफ़ में कब पहुँचती है और बाद में कैसी रणनीति उनकी रहती है।

शिखर धवन

दिल्ली कैपिटल्स ने कुछ सीजन उम्दा खेल दिखाया है लेकिन खिताबी जीत उन्हें अब तक नहीं मिल पाई है। आरसीबी की तरह दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी कभी खिताब नहीं जीता है। इस सीजन दिल्ली के पास खिताब हासिल करने का पूरा मौका है। देखना होगा कि यह टीम कितना आगे तक जाती है।

Advertisement
Ad
Published 27 Oct 2020, 22:00 IST
 
See more comments
 
 
×