×
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर ज्यादा समय मिलना चाहिए-गौतम गंभीर

गंभीर ने कहा कि सौरव गांगुली को केवल 10 महीने के लिए बोर्ड प्रेसिडेंट बनाने से कोई फायदा नहीं होगा

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Published 20 Oct 2019, 10:51
Advertisement
Ad

गौतम गंभीर

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर 10 महीने से ज्यादा का समय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांगुली अगर सिर्फ 10 महीने ही इस पद पर रहते हैं तो फिर उन्हें अध्यक्ष बनाने का कोई फायदा नहीं होगा। उन्हें और ज्यादा समय मिलना चाहिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने कॉलम में गौतम गंभीर ने कहा कि मुझे खुशी है कि भारतीय क्रिकेट की कमान अब एक ऐसी व्यक्ति के हाथ में होगी जिसे सिस्टम के बारे में पूरी जानकारी है। हालांकि मैं उम्मीद करता हूं कि गांगुली को 10 महीने से ज्यादा का वक्त मिले। अगर उन्हें सिर्फ 10 महीने ही मिलते हैं तो फिर इससे कोई फायदा नहीं मिलेगा।

गंभीर ने आगे लिखा कि जो भी पूर्व खिलाड़ी रहे हैं उन्हें गांगुली का पूरा सपोर्ट करना चाहिए, ताकि वो भारतीय क्रिकेट को और बेहतर बना सकें। एक कप्तान के तौर पर भी दादा को इसलिए सफलता मिली थी क्योंकि उन्हें ड्रेसिंग रुम और बीसीसीआई बोर्ड रुम से पूरा सपोर्ट मिला था। वो भाग्यशाली थे कि उन्हें राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण जैसे सीनियर खिलाड़ियों से पूरा सहयोग मिला। ठीक वैसे ही सपोर्ट की जरुरत अब उन्हें फिर से है। सौरव गांगुली के अध्यक्ष बनने से पूरा क्रिकेट जगत भारतीय क्रिकेट में अब और दिलचस्पी लेगा।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद की प्राथमिकताओं के बारे में बताया

गौरतलब है कि सौरव गांगुली 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे। हालांकि उनका शुरुआती कार्यकाल सिर्फ 10 महीने का होगा। इसके बाद आगे फैसला लिया जाएगा। गांगुली के अध्यक्ष बनने की खबर सुनकर कई पूर्व खिलाड़ियों ने खुशी जताई और उन्हें मुबारकबाद दी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment