हरभजन सिंह ने आईपीएल का पोस्ट करते हुए किया युवराज सिंह को ट्रोल

युवराज सिंह को हरभजन सिंह और जहीर खान ने किया ट्रोल

  • हरभजन सिंह ने आईपीएल का एक वीडियो डालते हुए युवराज सिंह को किया ट्रोल
  • जहीर खान ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए किया युवराज सिंह को ट्रोल
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 02 Jun 2020, 08:39 IST

युवराज सिंह को हाल ही में भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह और जहीर खान ने बुरी तरह ट्रोल किया है। हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने युवी को आउट किया था। जहीर खान ने भी कमेंट करते हुए युवराज सिंह को ट्रोल किया था।

इंस्टाग्राम पर जो वीडियो हरभजन सिंह ने डाला, इसका कैप्शन उन्होंने लिखा कि पाजी सीधा खेलो। इसके बाद युवराज ने भी कमेंट करते हुए लिखा सॉरी पाजी, वापस। इसके बाद पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी कमेंट किया कि पैरा चला (Move your feet)।

Advertisement
Ad

इन कमेंट्स को आप इस पोस्ट में देख सकते हैं

दरअसल हरभजन सिंह ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है, वो आईपीएल 2013 के 58वें मैच का है। मुंबई इंडियंस और पुणे वॉरियर्स इंडिया के बीच खेले गए मुकाबले में युवराज सिंह 29 गेंदों पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी भज्जी ने युवी को लेग बिफोर विकेट आउट किया। युवी एक्रोस द लाइन खेलने गए और आउट हो गए। इस मैच में युवराज सिंह ने पुणे की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए, लेकिन अंत में जीत मुंबई इंडियंस की हुई थी।

हरभजन सिंह ने युवराज सिंह के चैलेंज को भी अनोखे अंदाज में किया था पूरा

कुछ समय पहले युवी ने #KeepItUp चैलेंज दिया था, जिसमें वो बल्ले के किनारे से गेंद को उछाल रहे थे। उन्होंने इसके बाद हरभजन सिंह, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर को भी अपने स्किल्स दिखाने के लिए चैलेंज किया। हालांकि हरभजन सिंह ने बड़े ही अनोखे तरीके से इस चैलेंज को पूरा किया था।

हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को सीधे बल्ले से ही गेंद को उछालते हुए पूरा किया था। इसके बाद सिक्सर किंग ने पोस्ट पर कमेंट किया था, "जब आप अपने बचपन के दोस्त को अच्छे से जानते हैं। मुझे पता था कि हरभजन सिंह इसे उल्टे बैट से नहीं करेंगे।

भारत के लिए 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाले युवराज सिंह और हरभजन सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं। इस समय कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और निश्चित ही हरभजन सिंह पुरानी यादों को ताजा करते हुए युवी को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीसंत की ऑलटाइम वनडे XI में 5 भारतीय खिलाड़ी शामिल

Advertisement
Ad
Published 02 Jun 2020, 08:39 IST
 
 
 
×