×

Hindi Cricket News: न्यूजीलैंड दौरे तक वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या चोट की वजह से काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Published 10 Dec 2019, 20:17

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी को लेकर अहम अपडेट आ रही है। पांड्या अगले साल फरवरी में होने वाले न्यूजीलैंड दौरे तक दोबारा टीम के साथ जुड़ सकते हैं। आपको बता दें कि चोट की वजह से हार्दिक पांड्या ने सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु टी20 से ही कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने 5 अक्टूबर को अपनी सर्जरी करवाई थी और रिकवरी कर रहे हैं।

Advertisement
Ad

पांड्या ने आईएनएस से बातचीत में कहा कि न्यूजीलैंड के दौरे में काफी समय बचा था और इसी वजह से मैंने उसी वक्त सर्जरी कराने का फैसला किया। ताकि न्यूजीलैंड दौरे तक मैं फिट हो सकूं। पांड्या ने कहा कि सर्जरी के लिए वही समय सही था, क्योंकि अगर मुझे पूरी तरह फिट होने में 4 महीने भी लगते हैं तो आधी न्यूजीलैंड सीरीज के बाद मैं खेल सकता हूं। प्लान यही है कि मैं कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलूं, फिर आईपीएल और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप। मेरे लिए सबसे बड़ी चिंता की बात टी20 वर्ल्ड कप थी लेकिन शुक्र है अब मैं उसमें हिस्सा ले पाउंगा। मैं चाहता तो एक महीने बाद सर्जरी कराता लेकिन उससे फिर मुझे कोई फायदा नहीं होता।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी 2019-20, पहले राउंड के दूसरे दिन का राउंड अप

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेल रही है। इसके बाद उसे श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। जनवरी आखिर में 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

Advertisement
Ad
Add a Comment