×
हार्दिक पांड्याभा

Hindi Cricket News - हार्दिक पांड्या की जबरदस्त वापसी, डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेली धुआंधार पारी

  • हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी में 4 छक्के लगाए
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 28 Feb 2020, 18:50 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद मैदान में धमाकेदार वापसी की है। शुक्रवार को उन्होंने डी वाई पाटिल टी20 कप में धुआंधार पारी खेली। पांड्या ने रिलायंस 1 की तरफ से खेलते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ सिर्फ 25 गेंदों में 38 रन बनाए। हार्दिक पांड्या के अलावा शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी रिलायंस 1 के लिए खेल रहे हैं।

नंबर 4 पर खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने धुआंधार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 छक्के और 1 चौके लगाए। वो ऐसे समय पर बल्लेबाजी के लिए आए जब रिलायंस 1 की टीम 38 रन पर 2 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। शिखर धवन 14 और विष्णु सोलंकी 5 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके थे। पांड्या ने तेज गेंदबाज वरुण सूद के ओवर में लगातार गेंदों पर छक्के लगाए। इसके बाद 13वें ओवर में भी उन्होंने वरुण सूद के ओवर में लगातार 2 छक्के लगाए। इसके बाद वो आउट हो गए।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: ICC Women's T20 World Cup 2020 - दक्षिण अफ्रीका ने थाइलैंड को रिकॉर्ड अंतर से हराया, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी शिकस्त

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे। अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद से ही वो चोट के कारण टीम से बाहर थे। वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। भारत के न्यूजीलैंड दौरे तक उनके फिट होने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

29 मार्च से आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होगा और हार्दिक पांड्या उससे पहले जरुर पूरी तरह से लय में आना चाहेंगे। मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 29 मार्च को ही है, ऐसे में पांड्या चोट के बाद वापसी करते हुए पूरी तरह से फॉर्म में आना चाहेंगे। अपनी इस पारी से उन्हें जरुर काफी कॉन्फिडेंस मिला होगा।

Advertisement
Ad
Published 28 Feb 2020, 18:50 IST