×
रॉस टेलर

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 14 फरवरी 2020

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Modified 15 Feb 2020, 00:46 IST

NZ XI vs IND, अभ्यास मैच: हनुमा विहारी का शतक, भारतीय टीम पहली पारी में 263 रन पर ऑल आउट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले हैमिल्टन में खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय टीम उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई। न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम पहली पारी में 263 रन बनाकर आउट हो गई। हनुमा विहारी और चेतेश्वर पुजारा के अलावा कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया।

Advertisement
Ad

दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने पाकिस्तान में प्रस्तावित टी20 सीरीज खेलने से मना किया

दक्षिण अफ्रीका ने अगले महीने पाकिस्तान में होने वाले टी20 सीरीज से खुद को अलग कर लिया है। खिलाड़ियों पर ज्यादा वर्कलोड की बात कहते हुए दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान में सीरीज खेलने से मना कर दिया है। अब इस दौरे के बारे में फैसला बाद में लिया जाएगा लेकिन फ़िलहाल दौरा टाल दिया गया है।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, 9वां राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी के नौवें राउंड के तीसरे दिन कुछ मैचों के नतीजे आए। कई टीमों के बीच मुकाबला जारी है। कर्नाटक ने करुण नायर की बेहतरीन 71 रन की पारी के कारण जीत दर्ज की। बंगाल ने भी जीत दर्ज कर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। राजस्थान की टीम दिल्ली के खिलाफ फॉलोऑन खेलते हुए संघर्ष कर रही है।

NZ vs IND: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में रॉस टेलर रचेंगे एक बड़ा इतिहास

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मैदान पर उतरते ही न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी रॉस टेलर एक नया इतिहास बना देंगे। वह क्रिकेट के तीनों प्रारूप में 100 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर होंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू होगा।

SA vs ENG Dream 11 Team Prediction (2nd T20), आज के मैच का प्लेइंग इलेवन अपडेट और फैंटेसी क्रिकेट टिप्स

Advertisement
Ad
Published 14 Feb 2020, 21:01 IST