Indian Cricket Team

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 जून 2019 

  • युवराज सिंह के चौंकाने वाले बयानों के बीच भारत को लगा बड़ा झटका, वर्ल्ड कप में रचा गया इतिहास
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 17 Jun 2019, 23:27 IST

वर्ल्ड कप 2019, 23वां मैच: बांग्लादेश ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, शाकिब अल हसन का बेहतरीन शतक

टांटन में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 23वें मैच में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया और 5 अंकों के साथ वो अंक तालिका में पांंचवें स्थान पर आ गए हैं। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 321-8 का स्कोर बनाया, जिसे बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर आसानी से 41.3 ओवरों में हासिल कर लिया। शाकिब अल हसन को शानदार शतकीय पारी और दो विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019 : भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर अहम अपडेट सामने आया 

विश्व कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार घुटने में चोट लगने के कारण तीन मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। इस बात की पुष्टि खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने की है। भारत द्वारा पाकिस्तान को 89 रन से हराने के बाद विराट कोहली ने एक बयान के जरिए यह जानकारी दी।

Advertisement
Ad

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय दो मैचों के लिए हुए बाहर 

शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ विकेट की जीत के दौरान इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय चोटिल हो गए थे। रॉय हैमस्ट्रिंग इंजरी के शिकार हुए थे और अब खबर आ चुकी है कि वह अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इंग्लैंड के अगले दो विश्व कप मैचों में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। इसके अलावा अगले हफ्ते लॉर्ड्स में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले के लिए उन्हें लगातार चेक किया जाता रहेगा।

वर्ल्ड कप 2019: भारत या इंग्लैंड में से ही कोई एक विजेता होगा- युवराज सिंह

युवराज सिंह भी यही बात दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार देशों की टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है। साथ ही यह बताया है कि भारत और इंग्लैंड इस बार विश्वकप के सबसे प्रबल दावेदार हैं। 

वर्ल्ड कप 2019: भारत के खिलाफ हार के बाद शोएब अख्तर ने की सरफराज अहमद की आलोचना

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तानी टीम की हार से काफी निराश और दुखी हैं। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की इस हार के बाद कहा कि फैंस को औसत पाकिस्तानी प्लेयर्स से बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए।

वर्ल्डकप 2019 : युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व मशहूर खिलाड़ी युवराज सिंह ने विश्वकप 2019 से जुड़ी एक और बड़ी भविष्यवाणी की है। युवराज सिंह ने कहा है कि भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा विश्वकप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं। युवराज सिंह ने एक ट्वीट के जरिए यह भविष्यवाणी की है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

 

Advertisement
Ad
Published 17 Jun 2019, 23:27 IST
 
 
 
×