×

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 जनवरी 2020

क्रिकेट में दिन की बड़ी खबरों पर रक नजर

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 23 Jan 2020, 20:45 IST

क्राइस्टचर्च स्टेडियम


व्यस्त कायर्क्रम को लेकर विराट कोहली दिखे नाराज

लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कार्यक्रमों को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली नजर आए। न्यूजीलैंड दौरे पर गए कोहली ने कहा कि अब ऐसा समय आएगा कि सीधे खिलाड़ियों को मैदान पर ही उतरकर खेलना होगा। कोहली का इशारा भारत के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की तरफ था क्योंकि पांच दिन पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज हुई है। अब 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच है।

Advertisement
Ad

ZIM vs SL, पहला टेस्ट- श्रीलंका ने जिम्बाब्वे को दस विकेट से हराया

हरारे में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका ने मेजबान जिम्बाब्वे की टीम को दस विकेट से करारी शिकस्त दी। अंतिम दिन आखिरी सत्र में जिम्बाब्वे से मिले 14 रन के लक्ष्य को श्रीलंका ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। पहली पारी में श्रीलंका के लिए नाबाद 200 रन बनाने के लिए एंजेलो मैथ्यूज को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

2021 महिला वर्ल्ड कप का फाइनल क्राइस्टचर्च में होगा

महिला क्रिकेट में अगले वर्ष होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल के लिए न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में स्थिति हेडिंग्ले ओवल स्टेडियम को चुना गया है। पिछली बार 2017 वर्ल्ड कप इंग्लैंड में हुआ था और फाइनल लॉर्ड्स में खेला गया था। हैमिल्टन और टौरंगा को दो सेमीफाइनल मुकाबले आयोजित करने का मौका मिलेगा। छह मैदानों पर वर्ल्ड कप मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट 6 फरवरी से 7 मार्च के बीच खेला जाएगा।

U19 World Cup: दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान जीते 

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के छठे दिन ग्रुप डी में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने कनाडा को 150 रन, अफगानिस्तान ने यूएई को 160 रन, ग्रुप सी में पाकिस्तान ने ज़िम्बाब्वे को 38 रन और ग्रुप ए में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराया।

Advertisement
Ad
Published 23 Jan 2020, 20:45 IST