×
विराट कोहली

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 26 फरवरी 2020

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Modified 26 Feb 2020, 19:57 IST

ICC Test Rankings: विराट कोहली को हुआ जबरदस्त नुकसान, मयंक अग्रवाल टॉप 10 बल्लेबाजों में पहुंचे

भारतीय कप्तान विराट कोहली को रैंकिंग में नुकसान हुआ और वह पहले स्थान से खिसककर दूसरे स्थान पर चले गए हैं। विराट कोहली के नुकसान के कारण स्टीव स्मिथ (911 अंक) पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। कोहली को पहले टेस्ट से 22 अंकों का नुकसान हुआ और अब उनके 906 अंक हैं। भारतीय बल्लेबाजों में अजिंक्य रहाणे एक स्थान के फायदे से आठवें, चेतेश्वर पुजारा दो स्थान के नुकसान से नौवें और मयंक अग्रवाल दो स्थान के फायदे से दसवें स्थान पर हैं। 

Advertisement
Ad

भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन एक स्थान के नुकसान से नौवें स्थान पर हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह (11) और मोहम्मद शमी (15) टॉप 10 से बाहर हो गए हैं। टॉप 10 के बाहर इशांत शर्मा एक स्थान के फायदे से 17वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का ऐलान, फाफ डू प्लेसी शामिल नहीं

क्विंटन डी कॉक (कप्तान), डेविड मिलर, जानेमन मलान, टेम्बा बवुमा, हेनरिक क्लासेन, काइल वेरेने, एंडीले फेलुकवायो, जेजे स्मट्स, केशव महाराज, तबरेज़ शम्सी, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगीडी, एनरिक नॉर्टजे, ब्यूरन हेंड्रिक्स और लुथो सिपाम्ला

ICC Women's T20 World Cup 2020 - इंग्लैंड ने थाईलैंड और पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया

कैनबरा में खेले गए आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के सातवें मैच में इंग्लैंड ने थाईलैंड को 98 रन और आठवें मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया। ग्रुप बी के आज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने कप्तान हीदर नाइट के धुआंधार शतक की मदद से 176/2 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में थाईलैंड की टीम 78/7 का स्कोर ही बना सकी। दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 124/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 19वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

चंडीगढ़ की काश्वी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया

आंध्र प्रदेश में खेले जा रहे अंडर 19 महिला वनडे कप में चंडीगढ़ की 16 वर्षीय काश्वी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ एक पारी में हैट्रिक सहित सभी 10 विकेट लेने का अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। जम्मू और कश्मीर के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में भी काश्वी ने एक पारी में सात विकेट लिए थे। चंडीगढ़ के 186 रनों के जवाब में अरुणाचल की टीम सिर्फ 25 रन बनाकर ढेर हो गई।

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2020, 19:57 IST