×

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 मई 2019

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Timeless

IND A vs SL A, पहला अनाधिकृत टेस्ट: भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 205 रन से हराया

बेलगावी के यूनियन जिमखाना ग्राउंड में खेले गए पहले अनाधिकृत टेस्ट मैच में इंडिया ए ने श्रीलंका ए को एक पारी और 205 रन से बुरी तरह हरा दिया। भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 622 रन बनाकर घोषित कर दी, जवाब में श्रीलंका की टीम पहली पारी में 232 और दूसरी पारी में 185 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से राहुल चहर ने दोनों पारियों में कुल मिलाकर 8 विकेट चटकाए।

Advertisement
Ad

वर्ल्ड कप 2019 में इस्तेमाल होने वाले नए नियमों की पूरी जानकारी 

नियमों के उल्लंघन पर बल्लेबाजी टीम पर भी लगना चाहिए जुर्माना-सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने डेड बॉल को लेकर बड़ा बयान दिया है। सचिन तेंदुलकर का मानना है कि गेंदबाजी की तरह ही बल्लेबाजी टीम पर भी मैच के दौरान खेल के नियमों का उल्लघंन करने के लिए 7 रन का जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

शार्दुल ठाकुर की एक नो बॉल ने मुझे वर्ल्ड कप तक पहुंचा दिया: विजय शंकर

मैं आज जहां हूं, उसके लिए शार्दुल ठाकुर का धन्यवाद करता हूं क्योंकि अगर उनकी नो बॉल पर मुझे जीवनदान न मिलता तो आज मैं यहां न पहुंचता। मैं उस वक्त पांचवें नंबर पर खेल रहा था और उस दिन मैंने आखिर तक 95 रन बनाए। उसके बाद मेरा पूरा सीजन अच्छा गया। फिर मुझे इंडिया ए के लिए सिलेक्ट कर लिया गया था। 

World Cup 2019: पाकिस्तान-बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज के अभ्यास मैच बारिश के कारण रद्द

विश्व कप में रविवार को दोनों ही अभ्यास मैच बारिश की वजह से रद्द करने पड़े। कार्डिफ में दक्षिण अफ्रीका ने 12.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 95 रन बनाए, लेकिन इसके बाद बारिश आई और खेल रोकना पड़ा। फिर मैच वापस शुरू नहीं हुआ और रद्द हुआ। इसी तरह ब्रिस्टल में पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुकाबले में टॉस भी नहीं हुआ और मैच रद्द हो गया।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 27 May 2019, 22:02 IST