×
हार्दिक पांड्या

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 28 फरवरी 2020

  • क्रिकेट की दिनभर की प्रमुख खबरों पर एक नजर
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 28 Feb 2020, 21:10 IST

हार्दिक पांड्या की जबरदस्त वापसी, डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेली धुआंधार पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद मैदान में धमाकेदार वापसी की है। शुक्रवार को उन्होंने डी वाई पाटिल टी20 कप में धुआंधार पारी खेली। पांड्या ने रिलायंस 1 की तरफ से खेलते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ सिर्फ 25 गेंदों में 38 रन बनाए। हार्दिक पांड्या के अलावा शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी रिलायंस 1 के लिए खेल रहे हैं। नंबर 4 पर खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने धुआंधार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 छक्के और 1 चौके लगाए।

Advertisement
Ad

NZ vs IND: इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से हो सकते हैं बाहर

क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। क्रिकबज्ज में छपी खबर के मुताबिक दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि इशांत शर्मा को उसी जगह दिक्कत आई है, जहां उन्हें रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लगी थी। इशांत शर्मा गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान नेट्स में मौजूद थे और थोड़ी देर गेंदबाजी भी की, लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर वो ट्रेनिंग सेशन में नजर नहीं आए।

NZ vs IND: पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर कोच रवि शास्त्री ने दी अहम प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर अहम अपडेट सामने आया है। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उनकी फिटनेस को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पृथ्वी शॉ दूसरे मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हैं और खेलने के लिए तैयार हैं।

ICC Women's T20 World Cup 2020 - दक्षिण अफ्रीका ने थाइलैंड को रिकॉर्ड अंतर से हराया, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी शिकस्त

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 11वें मैच में दक्षिण अफ्रीका ने थाइलैंड और 12वें मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया। ग्रुप बी के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लिजले ली की बेहतरीन शतकीय पारी (101 रन) की बदौलत 3 विकेट पर 195 रन बनाए, जवाब में थाइलैंड की टीम 82 रन पर आउट हो गई। वहीं दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 158 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.4 ओवर में 116 रन पर सिमट गई।

Advertisement
Ad
Published 28 Feb 2020, 20:59 IST