×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 नवंबर 2019

पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें

निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Published Nov 28, 2019
Advertisement
Ad

भारतीय टीम

आईपीएल में टीमों को ज्यादा से ज्यादा भारतीय कोच को मौका देना चाहिए: राहुल द्रविड़

"मुझे लगता है कि हमारे पास भी काफी अच्छे कोच हैं और मुझे उनकी काबिलियत पर पूरा विश्वास है। जैसा हमारे पास क्रिकेट डेवलेपमेंट में काफी टैलेंट है, वैसे ही कोचिंग में भी काफी टैलेंट मौजूद है। हमें सिर्फ उन्हें कॉन्फिडेंस और समय देने की जरूरत है। मुझे यकीन है कि वो कामयाब होंगे। मुझे कई बार निराशा होती है कि हमारे लड़कों को आईपीएल में सहायक कोच की भी जिम्मेदारी नहीं मिलती। 

टी20 सीरीज में केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए: वीवीएस लक्ष्मण

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए। लक्ष्मण ने कहा कि विराट कोहली वापस आ चुके हैं और राहुल तीन नम्बर पर खेल रहे थे इसलिए अब इस स्थिति को बदलकर राहुल को ऊपर बल्लेबाजी के लिए लाना चाहिए।

AUS vs PAK: एडिलेड टेस्ट मैच में मोहम्मद अब्बास को पाकिस्तानी टीम में शामिल किया जा सकता है

एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को शामिल किया जा सकता है। टिम पेन ने कहा है कि उनकी टीम अब्बास का सामना करने के लिए तैयार है।

भारतीय टीम में शामिल होने के बाद संजू सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का मानना है कि खुद के अलावा उनका किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं है। लोग जानते हैं कि आप क्या कर सकते हैं इसलिए इन्तजार करना होता है।

NZ vs ENG: दूसरे टेस्ट से पहले जोस बटलर हुए चोटिल, मैच से बाहर भी हो सकते हैं\

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर नहीं है। विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर पीठ में चोट के कारण मैच से बाहर हो सकते हैं। ट्रेनिंग से पहले जिम के दौरान उनकी चोट के बारे में पता चला है।

Advertisement
Ad

AFG vs WI, एकमात्र टेस्ट: अफगानिस्तान की बल्लेबाजी दूसरी पारी में भी लड़खड़ाई, विंडीज की स्थिति मजबूत

लखनऊ में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन के बाद वेस्टइंडीज टीम की स्थिति काफी मजबूत हो गई। दिन का खेल समाप्त होने के समय अफगानिस्तान का स्कोर 109-7 रहा और वो सिर्फ 19 रनों आगे है। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 277 रन बनाये और 90 रनों की बढ़त हासिल की। 

कपिल देव ने जसप्रीत बुमराह को चोट से बचने के लिए दी अहम सलाह

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर एक बड़ी और अहम बात कही है। कपिल देव ने कहा कि जसप्रीत बुमराह अपने गेंदबाजी एक्शन की वजह से ज्यादा चोटिल होते हैं। वे गेंदबाजी के दौरान कंधे का ज्यादा इस्तेमाल करते हुए शरीर पर कम निर्भर रहते हैं इसलिए वे चोटिल हो जाते हैं। कपिल देव ने कहा कि अगर तकनीकी रूप से आपका गेंदबाजी एक्शन अच्छा है तो आप ज्यादा प्रभाव डाल पाते हैं।

जोफ्रा आर्चर ने नस्लभेदी टिप्पणी वाले मामले पर कही बड़ी बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन नस्लभेदी टिपण्णी का शिकार होने वाले जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि वे इस मामले से आगे बढ़ चुके हैं। आर्चर ने कहा कि मैं इंग्लैंड के लिए सीरीज में अच्छा करने की सोच रहा हूँ और नस्लभेदी टिपण्णी वाले मसले के बारे में नहीं सोचते हुए उससे आगे बढ़ चुका हूँ।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment