×

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 नवंबर 2019

पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें

निशांत द्रविड़
FEATURED WRITER
Modified 21 Dec 2019, 00:59 IST

ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर दी बड़ी प्रतिक्रिया

"किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मेरी कुछ अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं अपनी टीम के सभी साथी खिलाड़ियों को बहुत मिस करुंगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं और आईपीएल के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है।"

Advertisement
Ad

ऋषभ पंत की इतनी आलोचना नहीं होनी चाहिए: रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने कहा कि हर दिन, हर मिनट ऋषभ पंत को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मेरा मानना है कि पंत को वो करने की छूट मिलनी चाहिए जो वो मैदान में करना चाहता है। मैं सभी से निवेदन करना चाहूंगा कि वो कुछ दिनों के लिए ऋषभ पंत पर निगाह रखना बंद कर दें। रोहित ने आगे कहा कि पंत एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और टीम मैनेजमेंट उनको अपना स्वभाविक गेम खेलने की इजाजत देती है।

Syed Mushtaq Ali Trophy: दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019-20 के दूसरे दिन कुल मिलाकर 18 मुकाबले खेले जाने थे, जिसमें 16 का परिणाम आया और ग्रुप ई के दो मैच रद्द हुए। टूर्नामेंट के दूसरे दिन दिनेश कार्तिक, सूर्यकुमार यादव, दर्शन नलकंडे, अम्बाती रायडू और मनन वोहरा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

मानसिक स्वास्थ्य खराब होने की वजह से निक मैडिनसन पाकिस्तान के खिलाफ 3 दिवसीय मैच से बाहर

टॉप ऑर्डर के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज निक मैडिनसन पाकिस्तान के खिलाफ 11 नवंबर से शुरु होने वाले 3 दिवसीय डे-नाइट टूर मैच से बाहर हो गए हैं। मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने मैच नहीं खेलने का फैसला किया है। उनकी जगह कैमरन बैनक्रोफ्ट को ऑस्ट्रेलिया ए टीम में शामिल किया गया है।

वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 47 रन से हराया, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

वेस्टइंडीज ने लखनऊ में खेले गए दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 47 रन से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 247/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम सिर्फ 200 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। निकोलस पूरन (67) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 09 Nov 2019, 22:11 IST