रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत का किया बचाव

IND vs BAN: ऋषभ पंत की इतनी आलोचना नहीं होनी चाहिए - रोहित शर्मा

  • रोहित शर्मा ने कहा है कि लोगों को पंत के बारे में इतनी चर्चा नहीं करनी चाहिए
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 09 Nov 2019, 19:42 IST

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की आजकल काफी आलोचना हो रही है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में स्टम्पिंग की गलती हो या पहले मैच में गलत रिव्यू, चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है। लेकिन बांग्लादेश सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने उनका समर्थन किया है और लोगों से अपील की है कि वो ऋषभ पंत को अकेला छोड़ दें।

तीसरे टी20 मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत में रोहित शर्मा ने कहा कि हर दिन, हर मिनट ऋषभ पंत को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मेरा मानना है कि पंत को वो करने की छूट मिलनी चाहिए जो वो मैदान में करना चाहता है। मैं सभी से निवेदन करना चाहूंगा कि वो कुछ दिनों के लिए ऋषभ पंत पर निगाह रखना बंद कर दें। रोहित ने आगे कहा कि पंत एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और टीम मैनेजमेंट उनको अपना स्वभाविक गेम खेलने की इजाजत देती है। अगर आप हमेशा उनको जज नहीं करेंगे तो निश्चित तौर पर वो अच्छा प्रदर्शन करेगा।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें टी20 सीरीज के बाद टीम से बाहर किया जा सकता है

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि ऋषभ पंत अभी सिर्फ 22 साल के युवा हैं और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आपको स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैदान पर वो जो भी करते हैं लोग उसके बारे में बात करना शुरु कर देते हैं। मेरे हिसाब से उसे अपना स्वभाविक गेम खेलने देना चाहिए। पंत अभी सीख रहे हैं और कई बार उन्होंने टीम के लिए अच्छी विकेटकीपिंग की है। वो टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा मुकाबला 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 09 Nov 2019, 15:36 IST
 
See more comments
 
 
×