आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की नजर

  • इन सभी खिलाड़ियों का योगदान काफी महत्वपूर्ण है
varsha
ANALYST
Timeless

आईपीएल का 12वां सीजन कुछ महीनों बाद शुरू होने वाला है, और एक बार फिर हमें भारत के विभिन्न शहरों में आईपीएल टीमें आपस में खिताब के लिए लड़ते हुए नजर आने वाली हैं। साल 2018 का आईपीएल काफी शानदार रहा था, क्योंकि उस साल हमें दो टीमें अपने बैन समाप्त होने के बाद फिर से देखने को मिली थी और उन दो टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग ने आईपीएल खिताब अपने नाम किया था। 

Advertisement
Ad

इस आईपीएल में चेन्नई टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया था और अपनी टीम को आईपीएल इतिहास में तीसरी बार खिताब दिलवाया था। ऐसे में प्रश्न यह उठता है, कि क्या एक बार फिर 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल का खिताब अपने पास रख पाएगी या फिर नहीं ? और वह कौन से खिलाड़ी होंगे जो चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का खिताब बचाने में मदद करेंगे? तो चलिए जान लेते हैं 2019 के आईपीएल में सभी लोगों की नजर चेन्नई सुपर किंग्स के किन खिलाड़ियों में रहने वाली है।

#5 शेन वॉटसन -

शेन वॉटसन हमें 2018 में हुए आईपीएल से चेन्नई की टीम के साथ देखने को मिल रहे हैं। 2018 में मिली जीत में शेन वॉटसन का भी काफी योगदान रहा। इस वर्ष एक बार फिर चेन्नई की टीम ने शेन वाटसन को 4 करोड़ रुपए देकर रिटेन किया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि शेन वॉटसन 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बैट्समैन में एक थे।

2018 में शेन वाटसन ने 15 आईपीएल मुकाबले खेले जहां उन्होंने 40 की औसत से 555 रन बनाए। जिसमें उन्होंने दो शतक भी लगाए थे। यही नहीं ऑल राउंडर होने के कारण वह अपनी टीम में एक महत्वपूर्ण स्थान बनाते हैं, उन्होंने 2018 में 15 मुकाबले में अहम मौके में आकर छह विकेट भी झटके। ऐसे में इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद सभी को उनसे एक बार फिर रहेगी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 06 Jan 2019, 22:32 IST
 
See more comments
 
 
×