हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को देख विश्वकप टीम के चयनकर्ता हैं गदगद

  • हार्दिक का फॉर्म में रहना भारत के लिए हमेशा शुभ ही होगा
Richa Gupta
ANALYST
Timeless

हार्दिक पांड्या कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं, यह उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अपने शानदार प्रदर्शन से साबित करना शुरू कर दिया है। हर कोई उनके हरफनमौला अंदाज को देखकर खुश हो रहा है। खासकर कि आईपीएल पर नजरे गड़ाए बैठे विश्वकप के चयनकर्ता। पांड्या ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच में बल्ले और गेंद से कमाल दिखाते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। 30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप को लेकर हार्दिक बिल्कुल स्पष्ट हैं। राष्ट्रीय टीम के एक चयनकर्ता ने भी विश्वकप टीम में हार्दिक को लेकर इशारा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या का फॉर्म में होना भारत के लिए हमेशा ही फायदेमंद साबित होगा। 

राष्ट्रीय चयन समित के एक सदस्य ने कहा कि विश्वकप नजदीक है और एक चयनकर्ता के रूप में हार्दिक पांड्या को इस तरह शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है। उनका प्रदर्शन इस बात की ओर इशारा करता है कि वह विवादों को पूरी तरह से अपने दिमाग से निकाल चुके हैं और पूरा ध्यान खेल पर लगा रहे हैं। पांड्या ने जो किया और उसके बाद जिस मुश्किल दौर से उन्हें गुजरना पड़ा या पड़ रहा है, उसे बदला नहीं जा सकता है। लोग अपनी गलतियों से कितनी जल्दी सीखते हैं, यह बहुत मायने रखता है। यही आपके सही चरित्र की व्याख्या करता है। 

Advertisement
Ad

राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ता की बात की पुष्टि करते हुए कहा गया है कि हार्दिक पांड्या के पास एक्स फैक्टर है। वह डरते नहीं हैं। अगर विश्वकप में भारतीय टीम को बड़े लक्ष्य का पीछा करना पड़ा तो ऐसे में हार्दिक पांड्या वो मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं। इसके अलावा भारतीय टीम को विकेट चाहिए हो तो बेझिझक कप्तान उन्हें गेंद थमा सकता है। वह उन खिलाड़ियों में से हैं, जिन्हें चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगता है। हार्दिक का फॉर्म में रहना भारत के लिए हमेशा शुभ ही होगा। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
Published 05 Apr 2019, 13:23 IST
 
 
 
×