×
Advertisement
Ad

आईपीएल 2020: 3 खिलाड़ी जिनके लिए नीलामी में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हो सकता है मुकाबला 

ये खिलाड़ी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं

Fambeat Hindi
ANALYST
Published 05 Dec 2019, 13:48
Advertisement
Ad

विराट कोहली और रोहित शर्मा 

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए नीलामी की तैयारियां जोरों पर हैं। 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी के लिए सभी फ्रेंचाइजी रणनीति बना रहे हैं। आईपीएल की दो सबसे लोकप्रिय टीमों में शुमार मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम हर ऑक्शन में कुछ बड़े खिलाड़ियों को टीम में शामिल करती हैं।

हर ऑक्शन में कुछ खिलाड़ियों को लेकर मुंबई इंडियंस और आरसीबी की फ्रेंचाइजी के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है। इस बार भी ऐसे ही कई बड़े खिलाड़ी हैं जिनकी जरूरत मुंबई इंडियंस को भी है तो दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को भी है। इस नीलामी में शामिल होने वाले कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको लेकर 19 दिसंबर को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच नीलामी में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े: आईपीएल 2020: रिलीज किये गए खिलाड़ियों की सर्वश्रेष्ठ इलेवन 

Advertisement
Ad

इस आर्टिकल के माध्यम से हम उन तीन खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे जिनको लेकर आरसीबी और मुंबई दोनों में मुकाबला हो सकता है:

#1 क्रिस लिन

 क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हर किसी की चौंकाते हुए रिलीज कर दिया था। क्रिस लिन जैसे खतरनाक बल्लेबाज के रिलीज होने के बाद उन पर नीलामी में सभी की नजरें हैं। लिन जिस तरह के आक्रामक बल्लेबाज हैं, कोई भी टीम उनको अपने साथ जोड़ना चाहेगी। 

अगर बात की जाये मुंबई इंडियंस और आरसीबी की तो दोनों ही टीमों को एक विस्फोटक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है। ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए क्रिस लिन से बेहतर और कोई विकल्प नहीं हो सकता है। मुंबई ने एविन लुईस को रिलीज किया है, वहीं आरसीबी ने भी कई विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 2
Advertisement
Ad
Add a Comment