×

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने किया नए गेंदबाजी कोच का ऐलान

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए रॉयल्स ने कैसेल को गेंदबाजी कोच बनाया है

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jan 2020, 19:02 IST

रॉब कैसेल

राजस्थान रॉयल्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉब कैसेल को अपना नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए रॉयल्स ने कैसेल को गेंदबाजी कोच बनाया है। इससे पहले स्टीफन जोंस गेंदबाजी कोच थे लेकिन अब वो ऑफ सीजन में टीम के लिए डेवलपमेंट कोच के तौर पर काम करेंगे।

Advertisement
Ad

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच एंड्रयु मैक्डोनल्ड ने कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन के लिए गेंदबाजी कोच के तौर पर रॉब कैसेल की नियुक्ति से हम खुश हैं। विक्टोरिया में जब हम खेलते थे, तभी से हमारी काफी अच्छी दोस्ती है। मैंने उनके करियर को काफी करीब से देखा है और वो एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने कोच के तौर पर काफी बेहतरीन काम किया है। मझे पूरी उम्मीद है कि उनका अनुभव टीम के तेज गेंदबाजों के काफी काम आएगा और उन्हें काफी मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी 2019-20, सातवें राउंड के पहले दिन के खेल का राउंड अप

वहीं रॉब कैसेल ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़कर मैं काफी उत्साहित हूं। उनके पास काफी अच्छे भारतीय और विदेशी तेज गेंदबाज हैं। मैं काफी समय से टीम को फॉलो कर रहा हूं और मेरा मानना है कि टीम के पास कई बेहतरीन गेंदबाज हैं। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम में जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और एंड्रु टाई जैसे शानदार तेज गेंदबाज हैं।


Advertisement
Ad
Published 27 Jan 2020, 19:02 IST