×
Advertisement
Ad

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए रविचंद्रन अश्विन, जल्द होगा ऐलान

अश्विन अगले सीजन से दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में दिखेंगे

सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Published Nov 06, 2019
Advertisement
Ad

रविचंद्रन अश्विन

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल हो गए हैं और इसका ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। हालांकि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था लेकिन अब जो रिपोर्ट आ रही है उसके मुताबिक अश्निन अगले सीजन से दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में दिखेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सारी प्रक्रिया पूरी हो गई है और इसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा। एक अधिकारी ने कहा कि हां अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो गए हैं और हम इसका ऐलान जल्द ही करेंगे। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले ने टीम में अश्विन के भविष्य को लेकर अनिश्चितता जताई थी। कुंबले ने कहा था कि वो अभी-अभी टीम से जुड़े हैं, इसलिए अगले सीजन के कॉम्बिनेशन को लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। कुंबले ने कहा था कि अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। मैं टीम के साथ अभी जुड़ा हूं और किस प्लेयर को रिटेन करना है और किसे रिलीज करना है, अभी तक मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: नो बॉल चेक करने के लिए अगले आईपीएल सीजन से अतिरिक्त टीवी अंपायर की हो सकती है नियुक्ति

वहीं अगर रविचंद्रन अश्विन को रिलीज किया जाता है तो के एल राहुल टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े सूत्रों के मुताबिक के एल राहुल सीनियर खिलाड़ी हैं और वो टीम को भी काफी अच्छी तरह से समझते हैं। ऐसे में संभावना यही है कि अश्विन की अनुपस्थिति में उन्हें कप्तान बनाया जाए।आपको बता दें कि पिछले 2 सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब ने रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में पहले हाफ में तो अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन दूसरे हाफ में टीम पूरी तरह फ्लॉप रही है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment