जॉनी बेयरस्टो

जॉनी बेयरस्टो आराम के बाद सफेद गेंद सीरीज के लिए भारत आएँगे

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Jan 2021

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को वापस अपने देश जाना होगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के रेड बॉल सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से उन्हें हटा दिया गया है। श्रीलंका में खेलने के बाद वह इंग्लैंड जाकर आराम करेंगे और बाद में सफेद गेंद सीरीज के लिए वापस भारत के लिए उड़ान भरेंगे। वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वापस जाने को लेकर जॉनी बेयरस्टो का बयान आया है।

वापस जाने को लेकर ख़ुशी जताते हुए जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि मैं कल ड्रेसिंग रूम में जाकर भावुक हो गया था। आप सीरीज जीतते हैं तब हार नहीं मानते। उन्होंने इसे काफी ख़ास पल बताया। बेयरस्टो ने यहाँ भी कहा कि मैं बड़ा स्कोर बनाना चाहता था लेकिन जितना भी रेड बॉल अनुभव मुझे है, इसे देखते हुए मैं अपने खेल के लिए खुश हूँ। फिलहाल इंग्लैंड में जाकर आराम करने के बारे में बताते हुए बेयरस्टो का कहना है कि बाद में मैं भारत जाने के लिए उत्सुक होऊंगा।

Advertisement
Ad

जॉनी बेयरस्टो भारत दौरे पर बाद में आएँगे

इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर पहले टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद टी20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी। चार टेस्ट मैचों की इंग्लिश टीम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल नहीं किया गया है। कुछ दिनों के लिए वह इंग्लैंड में आराम करने के बाद भारत दौरे पर सीमित ओवर सीरीज खेलने के लिए आएँगे। देखना होगा कि भारत दौरे पर आकर उनके बल्ले से कैसा प्रदर्शन देखने को मिलता है।

जॉनी बेयरस्टो 

इंग्लैंड की टेस्ट टीम बुधवार को श्रीलंका से भारत दौरे के लिए रवाना हो जाएगी। चार्टर प्लेन से यह टीम चेन्नई हवाई अड्डे पर उतरेगी। चेन्नई में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले खेले जाएंगे। भारतीय टीम चेन्नई पहुँच रही है और कोरोना टेस्ट के बाद टीम क्वारंटीन हो जाएगी। इंग्लैंड के लिए दौरा आसान नहीं होगा।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 21:12 IST
 
See more comments
 
 
×