महेला जयवर्धने ने इंग्लैंड टीम के भारत में जीतने की संभावना पर दिया बयान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 25 Jan 2021

श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने इंग्लैंड के भारत में सीरीज जीतने के आसार पर बयान दिया है। जयवर्धने का कहना है कि श्रीलंका में जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम मजबूत भारतीय टीम के लिए चुनौती पेदा कर सकती है। उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और स्पिन विभाग में जैक लीच और डॉम बेस भारत में इंग्लैंड के अवसर बढ़ा देंगे।

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में जयवर्धने ने कहा कि मुझे लगता है कि वह काफी उत्साहित करने वाली सीरीज होगी और इस टीम के खिलाड़ियों के लिए चुनौतीपूर्ण भी होगी। क्रिकेट इन चीजों के लिए ही होता है। आपको बाहर जाकर टेस्ट सीरीज जीतनी होती है।

Advertisement
Ad

महेला जयवर्धने का पूरा बयान

महेला जयवर्धने ने कहा कि बेन स्टोक्स को टीम में वापस लाना एक बड़ा फायदा इंग्लैंड की टीम के लिए है। उनके टॉप ऑर्डर में एक लेफ्ट हैण्ड बल्लेबाज के आने से अनुभव बढ़ेगा जो काफी अहम होगा। अगर रोरी बर्न्स ओपन करते हैं, तो उनके लिए चुनौती रहेगी। उन्होंने पिछले कुछ समय से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है। इस सीरीज में जिस तरह से बेयरस्टो ने बल्लेबाजी की है, वह टीम को छोड़ रहे हैं इसलिए मैं निराश हूँ। उन्हें टीम के साथ होना चाहिए।

धीमी पिचों पर जोफ्रा आर्चर कुछ करेंगे और मुझे लगता है कि कुल मिलकर यह टीम काफी अच्छी तरह से तैयार है। डॉम बेस और जैक लीच कुछ नया सीखेंगे लेकिन भारत में उनके लिए बड़ी चुनौती रहेगी।

महेला जयवर्धने

श्रीलंका को दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने वाली इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। शुरुआती दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाएंगे। पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से शुरू होगा। भारतीय टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उनकी जमीन पर हराकर आई है और खिलाड़ी काफी उत्साहित भी हैं।

Advertisement
Ad
Published 25 Jan 2021, 21:43 IST
 
See more comments
 
 
×