एम एस धोनी

Hindi Cricket News: एम एस धोनी के आईपीएल फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

  • एम एस धोनी 2021 आईपीएल तक खेलते रहेंगे
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 27 Nov 2019, 12:58 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के आईपीएल फ्यूचर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक धोनी 2021 में होने वाले आईपीएल सीजन में भी हिस्सा लेंगे। वो अभी संन्यास नहीं ले रहे हैं।

Advertisement
Ad

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि आईपीएल 2021 से पहले बड़ा ऑक्शन होगा और धोनी ने पहले ही बता दिया है कि वो उस सीजन में हिस्सा लेंगे। इसलिए टी20 क्रिकेट से अभी उनके संन्यास का सवाल ही नहीं उठता है। वो 2021 में होने वाली नीलामी का हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसे में सीएसके उनके लिए राइट टू मैच का प्रयोग कर सकती है। शायद इस बार हमें उन्हें कम पैसे देने पड़ें। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी पैसे का त्याग करने को तैयार हैं।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने कह दिया है कि वो धोनी को ऑक्शन में नहीं जाने देंगे। हम उनको रिटेन करेंगे, क्योंकि वो टीम के लिए काफी मायने रखते हैं। सूत्र ने बताया कि 2021 आईपीएल के बाद ही उनके संन्यास का कोई सवाल उठेगा। अगर वो रिटायर हो भी जाते हैं तो भी वो हमेशा टीम के मेंटर बने रहेंगे।

ये भी पढ़ें: शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर, संजू सैमसन को मिली जगह

आपको बता दें कि धोनी को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर धोनी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो फिर वो टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये निर्भर करता है कि वो आईपीएल में कैसा खेलते हैं और बाकी विकेटकीपर बल्लेबाजों का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 27 Nov 2019, 12:58 IST
 
See more comments
 
 
×