×

NZ vs IND: तीसरे टी20 में भारत की जीत के बाद रोहित शर्मा को लेकर आई प्रतिक्रियाएं

रोहित शर्मा के लिए दर्शकों के कई बयान आए हैं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 29 Jan 2020, 17:35 IST

जीत के बाद भारतीय टीम

भारतीय टीम ने हैमिल्टन टी20 में सुपर ओवर के बाद जीत दर्ज कर क्रिकेट जगत में नया धमाका किया है। पहले खेलते हुए भारत ने 179 रन बनाए और न्यूजीलैंड ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए इतने ही रन बनाए। सुपर ओवर में कीवी टीम ने 17 रन बनाए। भारत ने अंतिम गेंद पर रोहित शर्मा के छक्के की मदद से जीत हासिल की। रोहित शर्मा ने अंतिम दो गेंदों पर छक्के लगाए और सुपर ओवर में भारत को जीत दिलाई।

Advertisement
Ad

सुपर ओवर में केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए एक छक्का और एक चौका लगाया और भारत को 18 रन का लक्ष्य मिला। शुरुआती दो गेंद पर भारत को कोई बाउंड्री नहीं मिली। इसके बाद केएल राहुल ने एक चौका लगाकर उम्मीद बरकरार रखी। अंतिम दो गेंदों पर रोहित शर्मा ने छक्के जड़कर भारत को इस मैच में बेहतरीन जीत दिलाई। ट्विटर पर इस जीत के बाद रोहित शर्मा के लिए जमकर प्रतिक्रियाएं आई।


(अंतिम दो छक्के लगाकर रोहित शर्मा ने दिन बना दिया, वे आईपीएल 13 की ट्रॉफी जीतने वाले हैं)


(सभी हीरो वीगन नहीं खाते, कुछ वडा पाव् खाकर देश को बचाते हैं)


(हिटमैन महान है, मुझे इस मैच ने दिनेश कार्तिक के एक मैच की याद दिला दी, दिल खुश कर दिया)


Advertisement
Ad

(अतुल्य मैच, मोहम्मद शमी ने चार गेंद में दो रन बचाए, उसके बाद रोहित शर्मा ने बताया कि क्यों वे दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं)


(अंतिम दो गेंद पर छक्के मारकर जीत, रोहित शर्मा को प्रणाम)


Advertisement
Ad

(शांत रहकर रोहित शर्मा पर विश्वास रखो, इस टीम में ऐसे लड़के हैं जो खुद के दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं, बुमराह का दिन आज नहीं था इसलिए शमी ने अपने हाथ दिखाए)


(सुपर ओवर के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में प्रवर्ष करते हुए)

Advertisement
Ad
Published 29 Jan 2020, 17:14 IST