×
Advertisement
Ad

IND vs WI: ऋषभ पन्त के बचाव में विराट कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

किसी कारण से ही उन्होंने ऐसा कहा है

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published 06 Dec 2019, 14:33
Advertisement
Ad

विराट कोहली

ऋषभ पन्त की खराब फॉर्म को लेकर एमएस धोनी के लिए नारेबाजी करने वाले लोगों को विराट कोहली ने कहा है कि ऐसा करना ठीक नहीं है। कोहली ने कहा कि पन्त की काबिलियत पर हमें भरोसा है यह सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है कि वे खिलाड़ी में भरोसा जगाने के लिए कुछ स्पेस दें। अगर प्रदर्शन ठीक नहीं है तो भी लोगों को स्टेडियम में एमएस धोनी के नारे नहीं लगाने चाहिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए हुई प्रेस वार्ता में कोहली ने कहा कि जब आप कहते हो कि कड़ी मेहनत करके प्रदर्शन करना खिलाड़ी की जिम्मेदारी है, मैं इससे सहमत हूँ। अगर खिलाड़ी का प्रदर्शन ठीक नहीं है तो यह सबकी जिम्मेदारी भी है कि उसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए स्पेस दिया जाए। स्टेडियम में एमएस धोनी के नाम से नारे नहीं लगाने चाहिए। कोई भी खिलाड़ी खराब नहीं खेलना चाहता और स्टेडियम में इस तरह की चीजें होते हुए देखना भी पसंद नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें: भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 का सीधा प्रसारण कहाँ देखें

गौरतलब है कि कोहली से पहले रोहित शर्मा ने भी ऋषभ पन्त का बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि इस समय पन्त को अकेला छोड़ देना चाहिए और कुछ नहीं बोलना चाहिए। शिखर धवन की अनुपस्थिति में पन्त को ऊपर खेलने के लिए भेजने वाले सवाल पर कोहली ने कहा कि राहुल ओपन करेंगे।

गौरतलब है कि ऋषभ पन्त की फॉर्म कुछ समय से खराब रही है। बल्ले से हो या विकेट के पीछे हो, उनके प्रदर्शन में नाम के अनुरूप निखार देखने को नहीं मिला है। यही कारण है कि दर्शक उनकी आलोचना करने का मौका नहीं छोड़ते। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भी सबकी नजरें उनके खेल पर रहेंगी।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment