पीसीबी हेडक्वार्टर

Hindi Cricket News: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष के बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जताई नाराजगी

  • कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और खिलाड़ियों पर पाबन्दी को लेकर सवाल उठा था
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 14 Oct 2019, 17:52 IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा के उस बयान पर नाराजगी जताई है जिसमें उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों को होटल से बाहर आने का भी मौका नहीं मिला। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से इसको लेकर नाराजगी भी जताई है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट के कहने पर ही वहां सुरक्षा कड़ी की गई थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार पीसीबी के सूत्रों ने कहा कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों को शॉपिंग करने और बाहर जाकर गोल्फ खेलने का विकल्प दिया गया था। सुरक्षा कड़ी और अव्वल दर्जे की देने की मांग श्रीलंका की तरफ से की गई थी तभी ऐसा किया गया था। उनके खिलाड़ी आधिकारिक कार्यक्रमों और डिनर के लिए बाहर गए थे।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: श्रीलंकाई टीम शायद अगला पाकिस्तान दौरा नहीं करेगी

गौरतलब है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने कहा था कि लगातार होटल के अन्दर रहकर खिलाड़ी ऊब गए थे। उन्हें कड़ी सुरक्षा की वजह से बाहर आने का मौका नहीं मिला और परेशानियों का सामना करना पड़ा। आगे उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को खरीददारी करने और खाने के लिए बाहर जाना होता है लेकिन पाकिस्तान दौरे पर ऐसा नहीं था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमें टेस्ट चैम्पियनशिप में अच्छा करना है इसलिए वहां आगे दौरा करने से पहले स्थिति देखनी होगी।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम ने सीमित ओवर मैचों के लिए वन-डे सीरीज के तीन मैच कराची में खेले थे। वहां मेजबान टीम को जीत मिली थी। इसके बाद टी20 सीरीज के लिए टीम ने तीन मैच लाहौर में खेले। सभी मैचों को जीतकर श्रीलंका की नई टीम ने पाकिस्तान को क्लीन स्वीप कर दिया था, टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका वहां जाएगी या नहीं यह समय आने पर साफ़ हो जाएगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 14 Oct 2019, 17:52 IST
 
See more comments
 
 
×