×

Hindi Cricket News- भारत में टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेलने वाले बयान से पीसीबी ने मारी पलटी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मालूम ही नहीं है कि बोलना क्या है तथा करना क्या है

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 27 Jan 2020, 14:38 IST

पीसीबी मुख्यालय

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने अपने उस बयान पर पलटी मारी है जिसमें कहा गया था कि भारत की टीम पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलेगी तो हम वहां टी20 विश्वकप नहीं खेलेंगे। इस बार वसीम ने कहा कि टी20 विश्वकप से हटने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता क्योंकि यह आईसीसी का टूर्नामेंट है।

Advertisement
Ad

एक दिन पहली ही वसीम ने कहा था कि एशिया कप में भारतीय टीम यहाँ नहीं आएगी, तो 2021 के टी20 विश्वकप में हम वहां नहीं जाएंगे। बयान को बदलते हुए उन्होंने कहा कि एशियन क्रिकेट काउंसिल को देखना होगा कि भारत के मैच कहाँ कराए जाएं। एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में जीत के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया

हालांकि भारत की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पहले से माहौल बनाने के लिए बयानबाजी करता है। उन्होंने बिना सोचे टी20 विश्वकप में भाग नहीं लेने का बयान दिया लेकिन बाद में गलती का अहसास हुआ क्योंकि एशिया कप आईसीसी के हाथ में नहीं होता। इसे एशियन क्रिकेट काउंसिल आयोजित कराती है। टी20 टूर्नामेंट आईसीसी आयोजित कराती है इसलिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी ने अपना बयान बदल दिया।

भारत टूर्नामेंट में नहीं खेलेगा तब एशियन क्रिकेट काउंसिल को आयोजन स्थल बदलना पड़ सकता है क्योंकि भारत की मेजबानी में भी ऐसा करते हुए पचास टूर्नामेंट को यूएई शिफ्ट किया गया था।

Advertisement
Ad
Published 27 Jan 2020, 14:38 IST