×
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, दो दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

उमर अकमल औरअहमद शहजाद की टी20 टीम में वापसी

akhilesh.tiwari19
ANALYST
Published Oct 03, 2019
Advertisement
Ad

उमर अकमल

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली जानी वाली टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान हो चुका है। 16 सदस्यों वाली इस टीम में कुछ दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई है, जिनमें अहमद शहजाद और उमर अकमल का नाम शामिल है। इन दो नामों के अलावा फहीम अशरफ को भी टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है।

इन तीनों ही खिलाड़ियों ने आबिद अली, मोहम्मद रिजवान और इमाम-उल-हक की जगह ली है। इनके अलावा श्रीलंका के साथ हुई वनडे सीरीज में शामिल अन्य 13 खिलाड़ियों को ही टी20 टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि इमाम उल हक श्रीलंका के खिलाफ 2 अक्टूबर को खेले गए अंतिम वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, इसकी वजह से उन्हें टी20 टीम में जगह नहीं दी गई।

वहीं टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी करने वाले अहमद शहजाद ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले साल स्कॉटलैंड में खेला था। इसके अलावा उन्होंने इस साल पीएसएल में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51.83 की औसत से कुल 311 रन बनाए थे। वहीं उमर अकमल ने 2016 के बाद से पाकिस्तान के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेला है। उमर अकमल ने इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वनडे टीम में वापसी की थी, लेकिन खराब फॉर्म के चलते वह दोबारा टीम से बाहर हो गए।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम के शामिल होने को लेकर बड़ा बयान

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली जानी वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। सीरीज का पहला मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उपकप्तान), अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी, वहाब रियाज। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment