×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

Hindi Cricket News: टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में रोहित शर्मा बना सकते हैं 400 रन- डेविड वॉर्नर 

रोहित शर्मा का वन-डे रिकॉर्ड और आक्रामक खेल देखते हुए यह संभव नजर आता है

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published Dec 01, 2019
Advertisement
Ad

रोहित शर्मा

पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन डेविड वॉर्नर तिहरा शतक बनाकर 335 रन के निजी स्कोर पर नाबाद पवेलियन लौटे। कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित कर दी इसलिए यह खिलाड़ी ब्रायन लारा के 400 रन के स्कोर तक नहीं पहुँच पाया। भविष्य में इस रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता रखने वाले बल्लेबाज का नाम बताता हुए वॉर्नर ने कहा कि रोहित शर्मा यह काम कर सकते हैं।

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियाई मैदानों की बाउंड्री बड़ी होने का हवाला देते हुए कहा कि रन भागते रहने से थकान भी होती है। बाउंड्री कम आती है तब ऐसा करना पड़ता है। टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 400 रन बनाने का कारनामा रोहित शर्मा भविष्य में जरुर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:IPL 2020: तीन विदेशी खिलाड़ी जिन पर आईपीएल 2020 की नीलामी में सबसे ऊंची बोली लग सकती है

डेविड वॉर्नर की बात इसलिए भी सही साबित हो सकती है क्योंकि बतौर ओपनर पहला टेस्ट खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में शतक जड़े थे। इसके अलावा उन्होंने एक दोहरा शतक भी लगाया था। सलामी बल्लेबाज के रूप में वे वन-डे क्रिकेट और टी20 क्रिकेट में पहले ही काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाना शुरू किया है।

रोहित शर्मा ने वन-डे क्रिकेट में तीन बार दोहरा शतक जड़ा है इसलिए यह कहा जा सकता है कि कभी क्रीज पर ज्यादा समय टिकने पर वे चार सौ रन का आंकड़ा भी प्राप्त कर सकते हैं। जमने के बाद वे चौके और छक्कों से जल्दी अपना स्कोर आगे बढ़ाते हैं। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ही वॉर्नर ने यह बयान दिया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
Add a Comment