सनथ जयसूर्या

भारत में होने वाले अहम टूर्नामेंट से पहले सनथ जयसूर्या ने नेट्स में की गेंदबाजी

Nitesh
ANALYST
Modified 26 Feb 2021

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) की दोबारा शुरुआत से पहले इसकी तैयारियां शुरु हो गई हैं। इसी कड़ी में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने नेट्स में गेंदबाजी की। सनथ जयसूर्या इस टूर्नामेंट में श्रीलंका लीजेंड्स की तरफ से खेलेंगे।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। उससे पहले सनथ जयसूर्या ने नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया। इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो सामने आया है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: अक्षर पटेल ने बताया कि ऋषभ पंत विकेटों के पीछे से उन्हें "वसीम भाई" क्यों बुलाते हैं

सनथ जयसूर्या अच्छी लय में नजर आ रहे हैं

सनथ जयसूर्या ने भले ही पिछले पांच-छह साल से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन उनका बॉलिंग एक्शन अभी भी वैसा ही है। वो अच्छी लय में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जयसूर्या रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में श्रीलंका लीजेंड्स की तरफ से खेलने वाले कुछ बड़े नामों में से एक हैं।

सनथ जयसूर्या ने अपने करियर में 110 टेस्ट, 445 वनडे और 31 टी20 मुकाबले खेले। इस दौरान वनडे में उन्होंने 13, 430 रन बनाए। वहीं अपनी लेफ्ट ऑर्म स्पिन से उन्होंने 323 विकेट भी चटकाए।

Advertisement
Ad

आपको बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। ये टूर्नामेंट 5 मार्च से खेला जाएगा। पिछले साल इसके कुछ मैच महाराष्ट्र में खेले गए थे लेकिब अब वेन्यू बदलकर रायपुर कर दिया गया है। फाइनल सहित टूर्नामेंट में कुल 15 मुकाबले इस लीग में खेले जाएंगे।

सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, ब्रायन लारा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी रोड सेफ्टी लीग में खेलते हुए नजर आएँगे। इससे फैन्स को भी एक बार फिर से अपने पुराने फेवरेट खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने अपना नाम वापस लिया था इसलिए बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम को जोड़ा गया है। इसके अलावा इंग्लैंड लीजेंड्स भी एक नई टीम के रूप में इस टूर्नामेंट में इस बार शिरकत करेगी।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने पिंक बॉल टेस्ट मैच सिर्फ दो दिनों के अंदर खत्म होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2021, 13:20 IST
 
See more comments
 
 
×