क्रिकेट
Ad

शोएब मलिक ने किया खुलासा , इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की थी सानिया मिर्जा के साथ छेड़छाड़

पति के साथ बांग्लादेश पहुंची सानिया के साथ मैदान में घटी थी ये घटना

बांग्लादेश के क्रिकेट सब्बीर रहमान पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से 6 महीने का बैन लगाया है। इससे पहले घरेलू क्रिकेट से छः महीने का बैन झेल चुके रहमान पर बीसीबी ने ये बैन सोशल मीडिया पर फैंस को धमकाने और अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के कारण लगाया है। सब्बीर रहमान विवादों से  लगातार घिरे रहते हैं। इसका ताजा उदाहरण पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति द्वारा इस खिलाड़ी पर लगाया गया सनसनीखेज आरोप है।

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपनी टेनिस स्टार पत्नी को लेकर एक खुलासा किया है, जिसे सुनते ही हर कोई चौंक उठा। शोएब मलिक ने बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान पर सानिया मिर्जा से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।
Ad

 

शोएब मलिक की माने तो यह घटना 4 साल पुरानी है। जब वह अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बांग्लादेश के एक घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेने ढाका पहुंचे थे। उसी दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान ने सानिया मिर्जा के साथ छेड़छाड़ की थी। पूरी घटना मैदान पर तब हुई थी, जब सानिया शोएब मलिक की टीम की हौसला अफजाई करने ग्राउंड पर पहुंची थीं। इसे लेकर शोएब मलिक ने ढाका मेट्रोपोलिस की क्रिकेट कमेटी के सामने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी।

 
Ad


26 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर रहमान हमेशा से ही विवादों में रहते हैं। इससे पहले सब्बीर एक टूर्नामेंट के चलते मैच में क्रिकेट फैन से हाथापाई तक कर चुके हैं। राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के दूसरे दिन इंनिग ब्रेक के दौरान फैन ने सब्बीर को कुछ कहा, जिसके बाद सब्बीर ने चलते मैच में अंपायर से बाहर जाने की इजाजत मांगी, अंपायर ने उन्हें इसकी इजाजत दे भी दी। इसके बाद शब्बीर ने साइड स्क्रीन के पीछे उसके साथ हाथापाई की। इस घटना को रिजर्व अंपायर ने भी देखा था जिसके बाद सब्बीर की शिकायच मैच रेफरी से की गई। जिसके चलते उन्हें छः महीने का बैन झेलना पड़ा। उन्हें एशिया कप के लिए चुनी गई बांग्लादेश की टीम में भी जगह नहीं दी गई है।
Ad