×

शोएब मलिक ने किया खुलासा , इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की थी सानिया मिर्जा के साथ छेड़छाड़

पति के साथ बांग्लादेश पहुंची सानिया के साथ मैदान में घटी थी ये घटना

विनय प्रताप
03 Sep 2018, 10:20 IST
Advertisement
Ad

बांग्लादेश के क्रिकेट सब्बीर रहमान पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से 6 महीने का बैन लगाया है। इससे पहले घरेलू क्रिकेट से छः महीने का बैन झेल चुके रहमान पर बीसीबी ने ये बैन सोशल मीडिया पर फैंस को धमकाने और अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के कारण लगाया है। सब्बीर रहमान विवादों से  लगातार घिरे रहते हैं। इसका ताजा उदाहरण पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति द्वारा इस खिलाड़ी पर लगाया गया सनसनीखेज आरोप है।

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपनी टेनिस स्टार पत्नी को लेकर एक खुलासा किया है, जिसे सुनते ही हर कोई चौंक उठा। शोएब मलिक ने बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान पर सानिया मिर्जा से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।



 

शोएब मलिक की माने तो यह घटना 4 साल पुरानी है। जब वह अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बांग्लादेश के एक घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेने ढाका पहुंचे थे। उसी दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान ने सानिया मिर्जा के साथ छेड़छाड़ की थी। पूरी घटना मैदान पर तब हुई थी, जब सानिया शोएब मलिक की टीम की हौसला अफजाई करने ग्राउंड पर पहुंची थीं। इसे लेकर शोएब मलिक ने ढाका मेट्रोपोलिस की क्रिकेट कमेटी के सामने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी।

 



26 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर रहमान हमेशा से ही विवादों में रहते हैं। इससे पहले सब्बीर एक टूर्नामेंट के चलते मैच में क्रिकेट फैन से हाथापाई तक कर चुके हैं। राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के दूसरे दिन इंनिग ब्रेक के दौरान फैन ने सब्बीर को कुछ कहा, जिसके बाद सब्बीर ने चलते मैच में अंपायर से बाहर जाने की इजाजत मांगी, अंपायर ने उन्हें इसकी इजाजत दे भी दी। इसके बाद शब्बीर ने साइड स्क्रीन के पीछे उसके साथ हाथापाई की। इस घटना को रिजर्व अंपायर ने भी देखा था जिसके बाद सब्बीर की शिकायच मैच रेफरी से की गई। जिसके चलते उन्हें छः महीने का बैन झेलना पड़ा। उन्हें एशिया कप के लिए चुनी गई बांग्लादेश की टीम में भी जगह नहीं दी गई है।

Advertisement
Ad
पुलवामा आतंकी हमले पर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा की...
RELATED STORY
3 पाकिस्तानी क्रिकेटर जिन्होंने भारतीय महिलाओं से शादी की
RELATED STORY
World Cup 2019: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया और ट्रोल्स...
RELATED STORY
6 विदेशी क्रिकेटर जिन्होंने की भारतीय महिलाओं से शादी
RELATED STORY
वर्ल्ड कप 2019: शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास
RELATED STORY
5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने अपने वर्ल्ड कप करियर के आखिरी...
RELATED STORY
वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड में मेरे करियर का आखिरी विश्वकप...
RELATED STORY
Hindi Cricket News: एबी डीविलियर्स ने देश से ऊपर पैसों को...
RELATED STORY
युवराज सिंह गेंदबाजों को खिलाने के बाद अब जल्दी बच्चे...
RELATED STORY
शाहिद अफरीदी के साथ सीनियर खिलाड़ियों को बुरा बर्ताव करते...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad