×

विराट कोहली ने केरल में आई बाढ़ को लेकर किया ट्वीट, वरिष्ठ पत्रकार ने साधा कोहली पर निशाना

कप्तान कोहली ने बाढ़ के दौरान घरों में रहने की दी थी सलाह

विनय प्रताप
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शानदार खेल के प्रदर्शन के साथ-साथ देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी निभाते हैं। उन्हें अलग-अलग मौकों पर देश की समस्याओं के प्रति चिंता व्यक्त करते देखा गया है। ऐसे में जब केरल राज्य भीषण बाढ़ से जूझ रहा है तब विराट कोहली ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति ट्वीट कर चिंता जताई। लेकिन इस ट्वीट की वजह से विराट कोहली एक वरिष्ठ पत्रकार के निशाने पर आ गए हैं।

इस वक्त  नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे विराट कोहली ने ट्वीट कर केरल के लोगों को घरों में रहने की सलाह दी थी। विराट कोहली ने लिखा “केरल के सभी लोग, कृपया सुरक्षित रहें, और जितना हो सके घर के अंदर रहें, उम्मीद करते हैं कि हालात जल्द सुधरेंगे, साथ ही इंडियन आर्मी और एनडीआरएफ को कठिन परिस्थितियों में शानदार काम करने के लिए शुक्रिया, मजबूत रहिए और सुरक्षित रहिए।”

 

Everyone in Kerala, please be safe and stay indoors as much as you can. Hope the situation recovers soon. Also, thanking the Indian army and NDRF for their incredible support in this critical condition. Stay strong and stay safe.


— Virat Kohli (@imVkohli) August 17, 2018


कप्तान विराट कोहली के इस ट्वीट पर वरिष्ठ पत्रकार मृणाल पांडे ने उनकी इस गलत सलाह और अधूरी जानकारी के चलते उन्हें आड़े हाथों लिया है। मृणाल पांडे ने विराट के शब्दों को गलत ठहराते हुए कहा कि ऐसे भयानक बाढ़ के वक्त घर के अंदर रहना मौत को दावत देने जैसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा “मुन्ना, ऐसे सैलाब के बीच घर के भीतर छुपे रहना अपनी मौत का पंचनामा बनाना होगा। लोगों से तो कहना चाहिए कि वे सब बढते जलस्तर के मद्देनज़र यथासंभव पास के सुरक्षित रिलीफ़ कैंप में चले जायें जहां कम से कम‌ उनकी बुनियादी ज़रूरतें पूरी करने लायक सामग्री है।”

 

मुन्ना, ऐसे सैलाब के बीच घर के भीतर छुप रहना अपनी मौत का पंचनामा बनाना होगा। लोगों से तो कहना चाहिए कि वे सब बढते जलस्तर के मद्देनज़र यथासंभव पास के सुरक्षित रिलीफ़ कैंप में चले जायें जहां कम से कम‌ उनकी बुनियादी ज़रूरतें पूरी करने लायक सामग्री है। https://t.co/UxgoxOObdw


— Mrinal Pande (@MrinalPande1) August 19, 2018

 
बता दें कि कोहली देश-विदेश की बड़ी घटनाओं पर टिप्पणी करते रहते हैं। पिछले दिनों वह स्वतंत्रता दिवस के मौके देश की पारंपरिक वेश भूषा पहनने का आह्वान करते दिखे थे। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के फ़िटनेस चैलेंज को स्वीकारते हुए लोगों को फिट रहने का संदेश भी दिया था।

 
क्या विराट कोहली वाक
RELATED STORY
विराट कोहली ने शतक लग
RELATED STORY
4 बार जब विराट कोहली न
RELATED STORY
विराट कोहली की युवाओ
RELATED STORY
3 कारण जो बताते हैं कि
RELATED STORY
विराट कोहली के विकेट
RELATED STORY
6 अहम लोग जिनकी मदद से
RELATED STORY
ऋषभ पंत और विराट कोहल
RELATED STORY
हार्दिक पांड्या और क
RELATED STORY
क्रिकेट न्यूज: विराट
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad