×

विराट कोहली ने केरल में आई बाढ़ को लेकर किया ट्वीट, वरिष्ठ पत्रकार ने साधा कोहली पर निशाना

कप्तान कोहली ने बाढ़ के दौरान घरों में रहने की दी थी सलाह

विनय प्रताप
22 Aug 2018, 05:43 IST
Advertisement
Ad

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शानदार खेल के प्रदर्शन के साथ-साथ देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी निभाते हैं। उन्हें अलग-अलग मौकों पर देश की समस्याओं के प्रति चिंता व्यक्त करते देखा गया है। ऐसे में जब केरल राज्य भीषण बाढ़ से जूझ रहा है तब विराट कोहली ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति ट्वीट कर चिंता जताई। लेकिन इस ट्वीट की वजह से विराट कोहली एक वरिष्ठ पत्रकार के निशाने पर आ गए हैं।

इस वक्त  नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे विराट कोहली ने ट्वीट कर केरल के लोगों को घरों में रहने की सलाह दी थी। विराट कोहली ने लिखा “केरल के सभी लोग, कृपया सुरक्षित रहें, और जितना हो सके घर के अंदर रहें, उम्मीद करते हैं कि हालात जल्द सुधरेंगे, साथ ही इंडियन आर्मी और एनडीआरएफ को कठिन परिस्थितियों में शानदार काम करने के लिए शुक्रिया, मजबूत रहिए और सुरक्षित रहिए।”

 



कप्तान विराट कोहली के इस ट्वीट पर वरिष्ठ पत्रकार मृणाल पांडे ने उनकी इस गलत सलाह और अधूरी जानकारी के चलते उन्हें आड़े हाथों लिया है। मृणाल पांडे ने विराट के शब्दों को गलत ठहराते हुए कहा कि ऐसे भयानक बाढ़ के वक्त घर के अंदर रहना मौत को दावत देने जैसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा “मुन्ना, ऐसे सैलाब के बीच घर के भीतर छुपे रहना अपनी मौत का पंचनामा बनाना होगा। लोगों से तो कहना चाहिए कि वे सब बढते जलस्तर के मद्देनज़र यथासंभव पास के सुरक्षित रिलीफ़ कैंप में चले जायें जहां कम से कम‌ उनकी बुनियादी ज़रूरतें पूरी करने लायक सामग्री है।”

 


 
बता दें कि कोहली देश-विदेश की बड़ी घटनाओं पर टिप्पणी करते रहते हैं। पिछले दिनों वह स्वतंत्रता दिवस के मौके देश की पारंपरिक वेश भूषा पहनने का आह्वान करते दिखे थे। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के फ़िटनेस चैलेंज को स्वीकारते हुए लोगों को फिट रहने का संदेश भी दिया था।

Advertisement
Ad
वर्ल्ड कप 2019: एमएस धोनी के संन्यास को लेकर विराट कोहली...
RELATED STORY
विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान,...
RELATED STORY
Hindi Cricket News: वसीम जाफर ने विराट कोहली की जगह रोहित...
RELATED STORY
वर्ल्ड कप 2019 : सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली की कप्तानी...
RELATED STORY
आईपीएल के आधार पर विराट कोहली के बारे में धारणा बनाना गलत...
RELATED STORY
आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की मेस पर लगातार तीसरे साल भारतीय...
RELATED STORY
आईपीएल 2019: विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को...
RELATED STORY
आईपीएल 2019: गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए...
RELATED STORY
World Cup 2019: विराट कोहली ने कहा वर्ल्ड कप में नॉकआउट...
RELATED STORY
आईपीएल 2019: विराट कोहली ने नौवीं बार टॉस हारने के बाद...
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad