शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग से वापस पाकिस्तान लौटेंगे

  • शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान वापस जाने का कारण भी बताया है
  • लंका प्रीमियर लीग में वह गले ग्लैडिएटर्स की कप्तानी करते हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 Dec 2020, 23:02 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बुधवार को कहा कि वह वह पर्सनल इमरजेंसी के कारण लंका प्रीमियर लीग से घर लौट रहे हैं। अफरीदी ने श्रीलंका में टी20 टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में 3 मैचों में गाले ग्लैडिएटर्स का नेतृत्व किया। शाहिद अफरीदी ने यह भी कहा कि घर में स्थिति ठीक होने के बाद वह फ्रेंचाइजी से वापस जुड़ जाएंगे।

अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि दुर्भाग्य से पर्सनल इमरजेंसी के कारण मैं वापस घर लौटूंगा। मैं स्थिति हैंडल करने के बाद जल्दी ही लंका प्रीमियर लीग में मेरी टीम के साथ वापस जुड़ जाऊँगा। ऑल द बेस्ट।

Advertisement
Ad

शाहिद अफरीदी ने की बेहतरीन बल्लेबाजी

संन्यास के बाद भी लभी-कभी शाहिद अफरीदी का बल्ला चल जाता है। लंका प्रीमियर लीग के एक मैच में उनका बल्ला खूब चला और उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों पर ही 58 रनों की तेज तर्रार पारी खेल डाली थी। उनके रहने से गाले की टीम को भरोसा और हौसला मिलता है। अर्धशतक जड़ने के बाद अगले दो मैचों में शाहिद अफरीदी कुछ ख़ास नहीं कर पाए तथा एक बार 12 रन बनाने के बाद गोल्डन डक पर भी आउट हुए।

हाल ही में कैंडी टस्कर्स के खिलाफ मैच में अफगानिस्तानी खिलाड़ी नवीन उल हक से उलझने के कारण भी शाहिद अफरीदी काफी चर्चा में रहे थे। अफरीदी ने नवीन उल हक को अपशब्दों का प्रयोग नहीं करने की सलाह दी थी।

अफरीदी को श्रीलंका में कम दिनों के क्वारंटीन की अनुमति पहले दी गई थी। उस समय श्रीलंका की उनकी फ्लाइट छूट गई थी और वह देरी से आए थे। इस बार भी घर जाकर आने के तीन दिन बाद उन्हें टीम के साथ वापस जुड़ने की अनुमति दी जा सकती है। देखना होगा श्रीलंका क्रिकेट इस पर क्या फैसला लेता है। हालांकि गाले के लिए अफरीदी का जाना बड़ा झटका है।

Advertisement
Ad
Published 02 Dec 2020, 23:02 IST
 
See more comments
 
 
×