आईपीएल मैच के दौरान वॉटसन और धोनी

Hindi Cricket News: एम एस धोनी के संन्यास को लेकर शेन वॉटसन ने दिया बड़ा बयान

  • वॉटसन ने कहा कि संन्यास का फैसला पूरी तरह से एम एस धोनी पर छोड़ दिया जाना चाहिए
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 14 Oct 2019, 19:39 IST

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने एम एस धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी अभी भी काफी बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं और ये उनके ऊपर है कि वो कब संन्यास का फैसला लेते हैं।

चेन्नई में एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बातचीत में वॉटसन ने कहा कि धोनी के पास अभी भी काफी क्षमता है। वो अभी भी मैदान पर काफी तेज हैं, विकेटों के बीच में भी काफी तेज दौड़ लगाते हैं और विकेट के पीछे भी उनके पास गजब की फुर्ती है। लेकिन ये उनके ऊपर छोड़ देना चाहिए कि वो कब संन्यास लेंगे। वो जो भी करेंगे सही ही करेंगे। उन्हें पता है कि कब क्या फैसला लेना है।

Advertisement
Ad

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के बाद से ही एम एस धोनी के संन्यास की लगातार अटकलें चल रही हैं। कई लोगों का मानना था कि वो वर्ल्ड कप के बाद ही संन्यास ले लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि उसके बाद वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से धोनी ने आराम ले लिया। अभी भी उनके संन्यास को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन धोनी की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:गौतम गंभीर ने विराट कोहली को सौरव गांगुली और एम एस धोनी से बेहतर टेस्ट कप्तान बताया

वॉटसन ने इसके अलावा विराट कोहली की कप्तानी की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोहली ने भारतीय टीम के साथ बेहतरीन काम किया है। वो तीनों ही प्रारूपों में लगातार रन बना रहे हैं। वो जो भी फैसले ले रहे हैं उससे टीम को फायदा हो रहा है और टीम भी उनका पूरा साथ दे रही है। रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी का सलामी बल्लेबाज होना और इतने रन बनाना भारतीय टीम के लिए काफी अच्छी बात है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 14 Oct 2019, 19:39 IST
 
See more comments
 
 
×