विराट कोहली

Hindi Cricket News: शोएब अख्तर ने विराट कोहली को गेंदबाजी के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताया

  • अख्तर अपनी बात काफी शानदार तरीके से रखते हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 17 Nov 2019, 18:21 IST

क्रिकेट को लेकर लगातार अपने सुझाव और विचारों से दुनिया को अवगत कराने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मौजूदा दौर का सबसे धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली को बताया। अख्तर ने कहा कि इस समय विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें गेंदबाजी करना काफी कठिन काम है क्योंकि वे क्रीज पर टिककर खेलते हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो अख्तर ने कोहली को आउट करना सबसे मुश्किल बताया।

ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल जवाब में गेंदबाजी के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज का जिक्र आते ही उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। उन्होंने कहा कि इस दौर में विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके सामने गेंदबाजी करना काफी कठिन कार्य है। उनके अनुसार कोहली को रोकना गेंदबाजों के लिए मुश्किल हो जाता है।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें:इशांत शर्मा ने भारतीय तेज गेंदबाजी विभाग को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर इससे पहले भी विराट कोहली के लिए बयान देते हुए उनकी कप्तानी की तारीफ की है। उन्होंने कहा की वे एक शानदार कप्तान हैं और भारतीय खिलाड़ियों को गर्व होना चाहिए कि उन्हें ऐसे कप्तान मिले हैं।

शोएब अख्तर अपनी आवाज क्रिकेट के मामले मुखर होकर उठाते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट के सुधार के लिए भी वे अपने यू-ट्यूब चैनल पर कई बातें बताते हुए दिखते हैं। फिक्सिंग को लेकर भी उन्होंने कहा था कि मेरे समय में पाकिस्तानी खिलाड़ी फिक्सिंग में शामिल होते थे और मैं उनसे झगड़ा करता था। मुझे गलत काम करने वाले व्यक्तियों पर गुस्सा आता था और मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों से इस मामले पर कई बार झगड़ा कर चुका हूं।

अख्तर भारतीय कप्तान के अलावा रोहित शर्मा की हर अच्छी पारी के बाद उनके बारे में कुछ न कुछ शानदार बात जरुर बताते हैं। वे रोहित को एक महान खिलाड़ी भी बता चुके हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 17 Nov 2019, 18:21 IST
 
See more comments
 
 
×